लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha को लेकर Aamir Khan की है ये प्‍लान‍िंग, फैन्‍स कर लें नोट

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 16, 2019 | 16:58 IST

Laal Singh Chaddha new update : अगले साल रिलीज होने वाली बड़ी फ‍िल्‍मों में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी शामिल है। इसे लेकर आमिर खान की एक नई प्‍लान‍िंग सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Aamir Khan Look in Laal Singh Chaddha

साल 2020 की ल‍िस्‍ट में ज‍िन फ‍िल्‍मों का खासा इंतजार है, उसमें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का नाम भी है। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आमिर खान व करीना कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर पसंद की जा रही हैं। अब खबर है क‍ि आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का दूसरा लुक नए साल के मौके पर सामने लेकर आएंगे। 

वैसे यह पहली बार होगा जब आमिर खान बड़े पर्दे पर सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। बेशक ऐसे में उनको इस तरह पर्दे पर देखने के ल‍िए फैन्‍स काफी उत्सुक हैं। इस फ‍िल्‍म की खास‍ियत आमिर और करीना की जोड़ी भी है। बता दें क‍ि फ‍िल्‍म 3 इड‍ियट्स के बाद ये दोनों पर्दे पर फ‍िर एक साथ दिखेंगे। फ‍िल्‍म में साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी भी एक अहम रोल निभा रहे हैं। 

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म के डायरेक्‍टर हैं अद्वैत चंदन। वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फ‍िल्‍म क्रिसमस 2020 मौके पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि आमिर की लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी। 

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा से आमिर का लुक पहले ही वायरल हो गया था। चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान उनकी फोटो सामने आई थीं। फिल्म से करीना का लुक भी लीक हो चुका है। यहां वे एक गुलाबी रंग के सूट में बिल्कुल सिंपल अवतार में दिख रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।