लाइव टीवी

शादी के बाद Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसे रखा था करवा चौथ का व्रत, वायरल हो रहा है वीडियो

Updated Oct 17, 2019 | 12:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी के बाद पहली करवा चौथ का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने परिवार के साथ यह त्योहार को मनाते हुए दिख रही हैं। यह वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पहले करवा चौथ का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • ऐश्वर्या के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन और उनका परिवार भी नजर आ रहा है
  • ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी

आज करवा चौथ का त्योहार है जिसे देशभर में मनाया जा रहा है। महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को मनाते हैं और इसका सबूत है हाल ही में सामने आया एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की वीडियो।

दरअसल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जो उनकी शादी के बाद का है, जिसमें वो करवा चौथ मनाते हुए दिख रही हैं। यह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के बाद पहली करवा चौथ का वीडियो है। मालूम हो कि दोनों ने साल 2007 में शादी की थी।

सामने आया यह वीडियो उनके बंगले की छत का है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नजर आ रही हैं। परंपरा के मुताबिक पत्नी छलनी से पहले चांद को देखती है और फिर अपने पति को देखकर उसके हाथ से कुछ खाकर अपना व्रत तोड़ती है और बच्चन परिवार भी ऐसा करता दिख रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ येलो साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा।

बच्चन परिवार का करवा चौथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मालूम हो कि अभिषेक भी अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ का व्रत रखते हैं। इसे लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया था और लिखा था कि पतियों को भी अपना कर्तव्य समझना चाहिए और व्रत रखकर अपनी पत्नी को सपोर्ट करना चाहिए। इस बारे में उन्होंने कहा था, 'मैं करवा चौथ में यकीन नही करता लेकिन मेरी पत्नी मेरी सेहत के लिए कुछ कर रही है तो उसके साथ रहना मेरा फर्ज है।'

बता दें कि इस बार बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाले हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और पूजा बत्रा जैसी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।