लाइव टीवी

Amitabh Bachchan-Ayushmann Khurrana को दोबारा करनी पड़ेगी गुलाबो-सिताबो की शूटिंग, हो चुकी थी रैपअप पार्टी

Updated Nov 06, 2019 | 09:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gulabo sitabo Reshoot: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना फिल्म गुलाबो-सिताबो के कुछ अंशों को एक बार फिर शूट करेंगे। फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से को रीशूट किए जाने की जानकारी आई है..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना।
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सुताबो की शूटिंग जुलाई में ही पूरी कर ली थी।
  • बिग बी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए फोटोज भी शेयर की थीं।
  • अब अमिताभ और आयुष्मान खुराना फिर से इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अमिताभ बच्चन जल्द अपने फैन्स के लिए फिल्म गुलाबो-सिताबो लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। अब खबर सामने आ रही है कि दोनों को फिर से फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग करना पड़ेगी। जी हां, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना इस फिल्म की पहले ही शूटिंग पूरी कर चुके हैं लेकिन अब दोबारा से शूटिंग सेट लगाया जाएगा। 
दरअसल सामने आई जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के कुछ अंशों को एक बार फिर शूट किया जाएगा। फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से को रीशूट किए जाने की जानकारी सामने आई है। इसके पीछे का कारण कुछ तकनीकी समस्या बताई जा रही है। हालांकि गुबालो-सिताबों के रीशूटिंग की असली वजह सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि अमिताभ और आयुष्मान दोनों ने ही नए सिरे से शूटिंग के लिए डेट्स दे दी हैं। 


जुलाई में हो चुकी रैपअप पार्टी
अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सुताबो की शूटिंग जुलाई में ही पूरी कर ली थी। खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए रैप अप पार्टी की फोटोज शेयर की थीं। अमिताभ फिल्म मेकर और बाकी टीम मेंबर्स के साथ जमकर लास्ट डे एंजॉय करते दिख थे। फोटोज में सभी साथ डांस करते नजर आए थे। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'द रैप ऑन गुलाबो सिताबो....। ना रुकने वाला बेहतरीन प्लानिंग से किया गया शेड्यूल, अब अगले प्रोजेक्ट कौन बनेगा करोड़पति के लिए।' 

बदली जा चुकी गुलाबो-सिताबो की रिलीज डेट
डायरेक्टर शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को आने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में बिग बी एक नवाब के किरदार में हैं, जिनके घर में आयुष्मान किराएदार बनकर आते हैं। फिल्म में इन्हीं दोनों की कहानी दिखाई जाएगी। आयुष्मान पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। जिसे लेकर वो काफी उत्साहित भी हैं। बता दें कि गुलाबो सिताबो की लगभग पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।