लाइव टीवी

Paatal Lok Controversy: Anushka Sharma के शो पर ह‍िंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, बैन करने पर उठी मांग

Updated May 27, 2020 | 13:59 IST

Paatal Lok Controversy: अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। इसपर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है।

Loading ...
Paatal Lok
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक की फिर बढ़ी मुसीबत
  • पाताल लोक पर लगा हिंदू भावनाएं आहत करने का आरोप
  • सोशल मीडिया पर उठी शो को बॉयकॉट करने की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरिज पाताल लोक रिलीज होने के बाद से ही विवादों में फंसी हुई है। अब एक बार फिर ये मुसीबत में फंसती नजर आ रही है। जहां एक तरफ इसकी कहानी और एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। 

यह आरोप लग रहे हैं कि यह वेब सीरीज हिंदू भावनाओं को आहत करती है, जिसके बाद इसके बॉयकॉट की मांग उठी है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की भी मांग की जाने लगी है। 

अनुष्का के खिलाफ FIR की मांग

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'पाताल लोक को बॉयकॉट करो और हिंदू भावनाएं आहत करने के लिए अनुष्का शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करो।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि पाताल लोक हिंदू विरोधी है और इसे बॉयकॉट किया जाना चाहिए, सरकार को इसकी सेंसरशिप पर सख्त कदम उठाने चाहिए। तो वहीं एक अन्य यूजर ने अनुष्का को अर्बन नक्सल तक कह दिया और ट्वीट किया, 'तुम्हें पाताल लोक की प्रोड्यूसर होने पर शर्म आनी चाहिए। मुझे लगता है कि तुम अर्बन नक्सल हो जो दुशमन की तरफ से जान बूझकर भारतीय कल्चर और भारतीय एंजेसियों का नुकसान कर रही हो।'

'अनुष्का की सभी फिल्मों को करेंगे बॉयकॉट'

मालूम हो कि ना केवल पाताल लोक को बल्कि सोशल मीडिया पर अनुष्का की सभी फिल्मों को अब से बॉयकॉट किए जाने की भी मांग उठ रही है। एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा, 'अनुष्का ने अपनी फिल्म पाताल लोक में हिंदू और सिख भावनाओं को आहत किया है अब से हम उनकी सभी फिल्मों को बॉयकॉट करेंगे। उसने हमारे विश्वास का अपमानजनक चित्रण दिखाया है।'

जातिसूचक शब्दों को लेकर विवादों में फंसी थी

इससे पहले भी यह शो विवादों में फंस चुका है इससे पहले शो में जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर यह विवादों में था। इस मामले में लॉयर गिल्ड के सदस्य वकील वीरेन सिंह ने अनुष्का को नोटिस भेजा था और कहा था, 'अनुष्का शर्मा इस शो की निर्माता है और हमने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। फिलहाल अनुष्का ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अगर उन्होंने जवाब नहीं दिया तो हम इस मामले को आगे लेकर जाएंगे।'

बता दें कि इस वेब सीरीज में एक्टर जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज काबी, इश्वाक सिंह, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी और निहारिका लायरा दत्ता अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।