लाइव टीवी

अर्जुन कपूर ने यूं किया करीना को बर्थडे विश, कहा- मुमकिन होता तो इस दिन को National Holiday घोषित कर देता

Updated Sep 21, 2019 | 17:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अर्जुन कपूर ने अनूठे अदांज में करीना को बर्थडे विश किया है।

Loading ...
Arjun Kapoor, kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने अपने 39वें बर्थडे का जश्न पटौदी पैलेस में मनाया।
  • करीना की बर्थडे पार्टी की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल रहे हैं।
  • करीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने परिवार संग धूमधाम से अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड की बेबो यानि करीना ने इस बार अपना बर्थडे खास तरीके से पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ गुड़गांव के पटौदी पैलेस में मनाया। इस खास मौके को अर्जुन कपूर ने और खास बना दिया।

करीना के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आ चुके उनके को-स्टार अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। अर्जुन ने करीना के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए मजाकिया अदांज में लिखा कि अगर मुमकिन होता तो मैं इस खास और बड़े दिन के लिए एक राष्ट्रीय अवकाश घोषित कर देता।

इससे पहले बहन करिश्मा कपूर ने करीना के बर्थडे की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बेबो को बधाई देते हुए उनका एक केक काटने वाला वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें करीना बेहद खुश नजर आ रही हैं। करिश्मा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग बेबो।

तस्वीरों में बेबो सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में काफी साधारण लुक में नजर आ रही थीं। वहीं पति सैफ ने भी करीना की ही तरह सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुड न्यूज' में अक्षय और करीना के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।