लाइव टीवी

इस साल रिलीज नहीं होगी अक्षय- कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी', जानें कब रिलीज हो रही है रणवीर सिंह की फिल्म 83

Updated Oct 12, 2020 | 11:02 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी इस साल रिलीज नहीं होगी। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जानें कब रिलीज होगी फिल्म।

Loading ...
Sooryavanshi Release Date Postponed
मुख्य बातें
  • इस साल रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी
  • फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी
  • वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवशी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब दर्शकों को इसकी रिलीज के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। 

अक्षय- कैटरीना की ये फिल्म अब अगले साल गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो सकती है। माना जा रहा है कि फिल्म गणतंत्र दिवस वीकेंड पर रिलीज होगी। वहीं क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 इस साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने यह साफ कर दिया है कि वो फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाएगी।

मालूम हो कि कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो है। जहां रणवीर फिल्म में कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे। रणवीर के अलावा फिल्म ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे भी हैं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलेगु भाषा में रिलीज होगी।

वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पे मंगल भारी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा एक्टर दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी अहम रोल में होंगे। अभिषेक शर्मा की ये फिल्म एक अलग तरह की फैमिली कॉमेडी है जो अपने मजेदार कैरेक्टर्स से ह्यूमर पैदा करती है। फिल्म की कहानी 1990 के दशक पर आधारित है जब ना तो सोशल मीडिया होता था और ना ही मोबाइल फोन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।