लाइव टीवी

Karwa Chauth: शिल्‍पा, रवीना से लेकर काजोल, बिपाशा तक, इन अदाकाराओं ने रखा करवा चौथ का व्रत

Updated Nov 05, 2020 | 06:55 IST

Karwa chauth Celebration Pics: बुधवार को करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड की कई अदाकाराओं ने भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। एक नजर इन अदाकाराओं की तस्‍वीरों पर।

Loading ...
Karwa chauth Celebration pics
मुख्य बातें
  • देशभर में धूमधाम से मनाया गया करवा चौथ
  • बॉलीवुड की कई अदाकाराओं ने रखा करवा चौथ व्रत
  • सोशल मीडिया पर सामने आईं अदाकाराओं की तस्‍वीरें

Karwa chauth Celebration Pics: बुधवार को करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड की कई अदाकाराओं ने भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। सोशल मीडिया पर आम से लेकर खास तक के करवा चौथा सेल‍िब्रेशन की तस्‍वीरें छाई हुई हैं। सिनेमा में करवा चौथ का खास महत्‍व है। हिंदी फ‍िल्‍मों में जहां करवा चौथ को भव्‍य तरीके से दिखाया गया है वहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इस पर्व को विधि विधान से मनाती हैं। 

इस बार शिल्‍पा शेट्टी, रवीना टंडन, बिपाशा बसु, काजोल ने करवा चौथ मनाया और अपने अपने पतियों की दीर्घायु के लिए व्रत रखा। शाम को चांद निकलने के बाद अर्घ्‍य देकर व्रत खोला। शिल्‍पा शेट्टी इस अवसर पर मेहरून साड़ी में नजर आईं तो रवीना टंडन सुर्ख लाल रंग के सूट में नजर आईं। बिपाशा बसु ने भी सूट पहना और वहीं काजोल भी लाल रंग की साड़ी में दिखीं। 

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर कई बड़े सितारों को बुलाया। शिल्पा शेट्टी, महिप कपूर, नीलिमा और भावना पांडे आदि उनके घर पहुंचे। कैंसर से जूझ चुकीं सोनाली बेंद्रे ने भी पति गोल्डी बहल के साथ करवाचौथ के मौके पर यह तस्वीर शेयर की। हाल ही में में शादी के बंधन में बंधने वाली काजल अग्रवाल ने पहला करवा चौथ मनाया। करवा चौथ के मौके पर प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका चौधरी के लिए व्रत रखा। उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सपना चौधरी ने मनाया पहला करवा चौथ

हरियाणवी सिंगर/डांसर सपना चौधरी ने भी करवा चौथ सेलिब्रेट किया। सपना चौधरी ने करवाचौथ का व्रत रखा और चांद के साथ पति वीर साहू की पूजा करते हुए इस त्योहार को मनाया। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें सपना चौधरी और वीर साहू एक साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। हरियाणवी सिंगर सपना ने गोल्डन वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ सपना ने गोल्डन चुनरी ओड़ी हुई है। साथ ही लाल चूड़ियां, हैवी ज्वैलरी और रेड लिपस्टिप लगाकर सपना ने लुक कम्पलीट किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।