लाइव टीवी

गोवा जाने से पहले दीपिका पादुकोण ने करवाया हेयरकट, नए लुक में वायरल हुईं एक्ट्रेस की तस्वीरें

Updated Sep 10, 2020 | 16:31 IST

दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू करने गोवा जाएंगी उससे पहले एक्ट्रेस ने नया लुक अपनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Deepika Padukone New Look
मुख्य बातें
  • गोवा जाने से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करवाया हेयरकट
  • नए लुक में वायरल हो रही हैं दीपिका की तस्वीरें
  • दीपिका जल्द शुरू करेंगी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के बीच देश में भी लंबे समय तक लॉकडाउन रहा और इस दौरान फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई थी। लेकिन अब जरूरी एहतियात के साथ सेलेब्स ने फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी और खबरे हैं कि इसकी शूटिंग के लिए 11 सितंबर को वो गोवा जाएंगी। इस बीच दीपिका पादुकोण ने नया हेयरकट और हेयर कलर करवाया है व अपना लुक चेंज किया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। इस फोटोज में दीपिका सैलून में बैठी हैं और अपने खूबसूरत बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

इन फोटोज में दीपिका ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक मास्क पहने दिख रही हैं और उनका ये नया लुक काफी अच्छा है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस उन्हें बॉलीवुड की क्वीन बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वो (दीपिका) और उनका हेयरस्टाइल, दोनों काफी अच्छे हैं।

दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो जानकारी के मुताबिक 11 सितंबर को वो शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा जाएंगी। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, 'मुंबई में अपने ब्रैंड कमिटमेंट पूरे करने के बाद दीपिका 11 सितंबर को गोवा जाएंगी और कुछ ही दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।' मालूम हो कि इस फिल्म में दीपिका के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेंदी भी नजर आएंगे। 

इसके अलावा दीपिका हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के ऑफिशियल रीमेक में काम करती दिखेंगी। इसके साथ ही वो एक्टर प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।