लाइव टीवी

Malaika Arora Engaged: क्‍या मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से कर ली सगाई, डायमंड रिंग देखकर फैंस ने किए सवाल

Updated Apr 14, 2021 | 07:20 IST

Malaika Arora Engaged: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें उनकी डायमंड रिंग नजर आ रही है। इसे देखकर फैंस उनकी सगाई के कयास लगा रहे हैं।

Loading ...
Malaika Arora
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी नई तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में हैं।
  • ताजा तस्‍वीर देखकर फैंस उनकी सगाई के कयास लगा रहे हैं।

Malaika Arora Engaged: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी नई तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में हैं। वैसे तो वह अक्‍सर योगा करते हुए हॉट फोटोज साझा करती हैं लेकिन इस बार उन्‍होंने ऐसी तस्‍वीरें साझा की हैं जिसे देखकर फैंस उनकी सगाई के कयास लगा रहे हैं। मलाइका ने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें से एक में वह खुद नजर आ रही हैं और एक में केवल उनका हाथ दिख रहा है। दोनों ही तस्‍वीरों में उनकी डायमंड रिंग नजर आ रही है।

मलाइका की इस डायमंड रिंग ने फैंस के दिमाग में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। फैंस को मलाइका की ये तस्‍वीरें बहुत पसंद आई हैं और इन तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं, साथ ही सवाल भी पूछ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होंने अर्जुन कपूर से सगाई कर ली है। कुछ ही घंटे में मलाइका की इस पोस्‍ट को 2 लाख 51 हजार से ज्‍यादा फैंस ने लाइक किया है।

तस्‍वीर में मुस्‍कुराती हुई मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालांकि आपको बता दें कि यह तस्‍वीर मलाइका द्वारा किए गए एक ब्रॉंड प्रमोशन का हिस्‍सा है और फैंस को अभी भी उनकी असली सगाई का इंतजार है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया से लेकर कई इवेंट्स तक में दोनों के बीच का बॉन्ड देखने को मिलता है। दोनों के रिश्ते पर मुहर लगने के बाद से ही उनकी शादी की खबरें भी लगातार सामने आती रहती हैं हालांकि उनका कहना है कि वो अभी शादी नहीं कर रहे हैं। अर्जुन यह साफ कर चुके हैं कि जब वो शादी करेंगे तब उसे छुपाएंगे नहीं और वो शादी तभी करेंगे जब इसके लिए तैयार होंगे। बता दें कि अर्जुन उम्र में मलाइका से करीब 12 साल छोटे हैं लेकिन उनकी उम्र के फासले का उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।