लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ ने किया दिलचस्प खुलासा, रोहनप्रीत सिंह ने शराब के नशे में किया था प्रपोज

Updated Dec 26, 2020 | 16:28 IST

Neha Kakkar on Rohanpreet Singh Propose: नेहा कक्कड़ ने एक दिलचस्प खुलासा किया है कि रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें शादी के लिए नशे की हालत में प्रपोज किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह।
मुख्य बातें
  • सिंगर नेहा कक्‍कड़ शादी के बाद से सुर्खियों में हैं
  • उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है
  • नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात अगस्त में हुई थी

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ इस साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को अपना हमसफर चुना। नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात चंडीगढ़ में 'नेहू दा व्याह' के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के वक्त हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो महीने तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी। शादी के बाद पति के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 32 वर्षीय नेहा ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रोहनप्रीत ने नशे के हालत में प्रपोज किया था। उन्होंने साथ ही कहा कि 25 वर्षीय रोहनप्रीत शुरुआत में शादी को लेकर थोड़ा झिझक रहे थे लेकिन फिर एक दिन अचानक प्रपोज कर दिया। 

नेहा कक्कड़ ने शो में बताया कि उनकी और रोहनप्रीत की लव स्टोरी की शुरुआत पंजाबी सिंगर के स्नैपचैट आईडी मांगने के बाद हुई थी। जब दोनों के बीच बातचीत होने लगी तो नेहा ने रोहनप्रीत को स्पष्ट कर दिया कि वह शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं और से़टल होना चाहती हैं। हालाकि, रोहनप्रीत शादी को लेकर स्पष्ट नहीं थे, क्योंकि उनका 25 साल की उम्र में इतनी जल्दी शादी करने का मन नहीं था। इसके बाद दोनों ने कुछ समय के लिए बात करना बंद कर दिया, लेकिन फिर एक रात रोहनप्रीत ने नशे की हालत में नेहा को फोन किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

नेहा ने कहा कि रोहप्रीत ने फोन पर बोला 'नेहू, मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता। चलो शादी कर लेते हैं।' उन्होंने आगे कहा कि रोहन ने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, जिससे मुझ लगा कि वह सुबह तक यह सब भूल जाएंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। अगले दिन नेहा चंडीगढ़ में दूसरा म्यूजिक  वीडियो शूट कर रही थीं तो रोहन उनसे मिलने के लिए होटल में गए। रोहन ने नेहा से कहा कि कल की बात याद है?' इसके जवाब में नेहा  ने कहा कि आपने नशे में थे, मुझे क्यों बात याद नहीं रहेगी। यहां से नेहा को लगा कि रोहन शादी को लेकर सीरियस है। इसके बाद उन्होंने रोहन से अपनी मां से बात करने के लिए कहा और फिर दोनों एक-दूजे के हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।