लाइव टीवी

शादी के बाद सामने आई मिसेज Neha Kakkar की पहली फोटो, चूड़ा पहने पति Rohanpreet संग खूबसूरत अंदाज में दिखीं

Updated Oct 26, 2020 | 11:53 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने शादी की थी। शादी के दो दिन बाद उनकी पहली फोटो सामने आई है जिसमें नेहा चूड़ा पहने दिख रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • शादी के बाद सामने आई नेहा कक्कड़ की फोटो।
  • ग्रीन सूट में चूड़ा पहने पति रोहनप्रीत सिंह संग दिखीं नेहा कक्कड़।
  • नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में की थी शादी।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली है। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही और वेडिंग सेलिब्रेश की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अपनी शादी के मौके पर नेहा काफी खूबसूरत लग रही थीं और उनके फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद आईं। 

शादी के बाद पहली फोटो आई सामने

नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी के दो दिन बार मिसेज नेहा कक्कड़ की तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में नेहा ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा, इस फोटो में वो रेड कलर का चूड़ा पहने हुए हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके साथ रोहनप्रीत कैजुअल ट्रैकसूट पहने स्माइल करते दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों की ये फोटो दिल्ली स्थित होटल से चेकआउट करते समय खींची गई है। 

दो दिन पहले हुई थी शादी

बता दें कि नेहा ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए। नेहा की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो और फोटोज छाईं हुईं हैं। दोनों ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था जिसके बाद ही उनकी शादी की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज पोस्ट कीं और कमेंट कर अपने प्यार का इजहार भी करते नजर आए। इसके बाद नेहा ने रोहनप्रीत के परिवार संग अपनी पहली मुलाकात का वीडियो और अपने रोके का वीडियो भी शेयर किया था। 

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। रोहनप्रीत ने 2007 में रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।