लाइव टीवी

पोलैंड में अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखा गया स्क्वायर का नाम, बिग बी ने खुद दी जानकारी

Updated Oct 26, 2020 | 11:16 IST

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बताया कि पोलैंड स्थित एक स्क्वायर का नाम उनके पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan Shares a Picture on Social Media
मुख्य बातें
  • दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखा गया पोलैंड स्थित एक स्क्वायर का नाम
  • हरिवंश राय बच्चन के बेटे व महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की जानकारी
  • अमिताभ बच्चन ने एक खास फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की जो कि उनके दिवंगत पिता व मशहूर हिंदी के कवि हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी है। 

बिग बी ने शेयर की ये जानकारी

दरअसल बिग बी ने एक फोटो शेयर कर बताया कि पोलैंड स्थित एक स्क्वायर का नाम उनके पिता के नाम पर रखने का फैसला किया है। अमिताभ ने बताया, 'पोलैंड के व्रोकला शहर की नगर परिषद ने मेरे पिता के नाम पर एक स्क्वायर का नाम मेरे पिता के नाम पर रखने का फैसला किया है। दशहरा के मौके पर इससे बेहतर कोई और आशीर्वाद नहीं हो सकता था। यह मेरे परिवार, व्रोकला के भारतीय समाज और भारत के लिए गर्व का पल है। जय हिंद।'

सेलेब्स ने किया कमेंट

अमिताभ बच्चन ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की फैंस समेत तमाम सेलेब्स ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। इस पोस्ट पर रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी, शमिता शेट्टी, भाग्यश्री, हिमेश रेशमिया, भूमिका चावला और महिमा चौधरी ने कमेंट किया। जाहिर है यह हर भारतीय के लिए गर्व का मौका है तो वहीं कई फैंस ने कमेंट कर यह भी लिखा कि यह हमारे लिए गर्व का समय है।

मालूम हो कि पिछले साल दिसंबर में अमिताभ बच्चन ने यह जानकारी दी थी कि व्रोकला ने उनके पिता के नाम पर स्क्वायर का नाम रखने का फैसला किया है। इसके साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शुरू की थीं। बिग बी ने इससे पहले ट्वीट कर लिखा था, 'इस आदर सम्मान का मैं हक़दार नहीं ; विनम्र विनय पूर्ण , आभार ! ये वो देश है विदेश में , जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है । एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली अवस्ता नहीं हो सकती।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।