लाइव टीवी

Jhund Trailer: फुटबॉल से झुग्गियों के बच्चों की किस्मत बदलेंगे अमिताभ बच्चन, रिलीज हुआ झुंड का ट्रेलर

Updated Feb 23, 2022 | 15:28 IST

Jhund Movie Trailer: अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को सैराट फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। देखें झुंड फिल्म का ट्रेलर...

Loading ...
Jhund Movie
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक फुटबॉल कोच के रोल में नजर आ रहे हैं।
  • झुंड फिल्म चार मार्च 2022 में रिलीज होगी।

Jhund Movie Trailer. अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन एकरिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी विजय बरसे पर आधारित है। 

झुंड के ट्रेलर (Jhund Movie Trailer) में दिखाया है कि किस तरह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का किरदार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे, जो अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, उन्हें फुटबॉल सिखाते हैं। उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म को पॉपुलर मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं। झुंड फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म का म्यूजिक अजय अतुल ने दिया है। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, इसमें अमिताभ बच्चन झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के साथ एंट्री मार रहे थे।

Also Read: रिलीज डेट के साथ झुंड का टीजर आया सामने, नहीं नजर आए अमिताभ बच्चन लेकिन सुनाई दी दमदार आवाज

रिलीज हुआ था गाना (Jhund Movie Song Aaye Re Jhund)
वैलेंटाइन्स डे के दिन झुंड फिल्म का गाना ‘आया ये झुंड है’ (Jhund Movie first song Aaya Ye Jhund Hai) रिलीज हो गया था। गाने में झुग्गी में रहने वाले लड़के मारपीट कर रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन आकर उन्हें गाइड कर रहे हैं। आखिर में अमिताभ बच्चन अपने झुंड के साथ आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। अतुल गोगवले ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने को अजय-अतुल ने म्यूजिक दिया है। 

कौन हैं विजय बरसे  (Who is Vijay Barse)
विजय बरसे महाराष्ट्र के एक स्पोर्ट्स टीचर थे। उन्होंने नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में 36 साल सेवा दी थी। रिटायरमेंट के बाद मिले 18 लाख रुपए से नागपुर से नौ किमी दूर एक जमीन खरीदी। यहां उन्होंने झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई।

साल  2001 में, उन्होंने “स्लम सॉकर” की स्थापना की और नागपुर में एक टूर्नामेंट आयोजित किया। जिस टूर्नामेंट में 128 टीमों ने भाग लिया था। साल 2007 में, उनकी टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए बुलाया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।