लाइव टीवी

John on Dostana 2: कार्तिक-जान्हवी की दोस्ताना 2 को लेकर बोले जॉन, कहा- फिल्म में न होने का नहीं लगा बुरा

Updated Nov 24, 2019 | 19:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

John Abraham on Kartik-Janhvi Dostana 2: हाल ही में जॉन अब्राहम ने कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म में न होने का उन्हें बुरा नहीं लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
John Abraham on Dostana 2: जॉन अब्राहम ने दोस्ताना 2 को लेकर बात की
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम ने दोस्ताना 2 को लेकर की बात
  • दोस्ताना में लीड रोल में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन
  • दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य लीड किरदार निभाएंगे

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती हाल ही में रिलीज हुई है। ये एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है। अब जॉन अपनी अगली फिल्म अटैक की तैयारियों में जुट गए हैं। इन दिनों करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 काफी चर्चा में है, जो साल 2008 में आई दोस्ताना का सीक्वल है। दोस्ताना में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। खबरें आ रही थीं कि दोस्ताना 2 में जॉन एक कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं। जॉन ने अब दोस्ताना 2 को लेकर खुलकर बात की।

एशियन ऐज के साथ एक इंटरव्यू में जॉन ने बताया कि उन्हें दोस्ताना 2 का हिस्सा न होने पर बिल्कुल बुरा नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा कि करण फिल्म में ग्लैमर, मनोरंजन और कमर्शियल वेल्यू जोड़ेंगे। उसके मन में कुछ दिलचस्प और मनोरंजक चीजें होगीं। फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर भी जॉन ने बात की। उन्होंने कहा कि वे फिल्म के रिलीज होने के बाद अपने किरदार से अलग होना पसंद करते हैं। क्योंकि उन्हें किरदारों को पकड़े रहने का कोई मतलब नहीं समझ आता।

जॉन ने कहा कि वे हाउसफुल और रेस जैसी सफर फ्रेंचाइजी की केवल एक फिल्म का हिस्सा रहे हैं। उनके मुताबिक किसी भी चीज, खासकर की फिल्मों से भावनात्मक रूप से अटैच होने से कोई मतलब नहीं है। ये हमेशा अच्छा होता है कि हर फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट में नए लोग हों। उनका कहना है कि वे अपनी कई फिल्मों में एक्शन करते हैं, लेकिन वे टाइगर श्रॉफ को एक्शन आगे ले जाते हुए देखना पसंद करेंगे। सभी को मौका मिलने की जरूरत है।

जॉन की फिल्म पागलपंती की अगर बात करें तो इसे अनीस बज्मी में डायरेक्ट किया है। इसमें उनके अलावा इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला अहम किरदारों में हैं। हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।