लाइव टीवी

भाभी ने बनाई मक्के की रोटी तो इमोशनल हुईं कंगना रनौत, वीडियो देख नहीं रोक सकी आंसू

Updated Dec 19, 2020 | 07:45 IST

Kangana Ranaut Vieo: हाल ही में कंगना रनौत के भाई की शादी हुई है और जब उनकी भाभी ने मक्‍के की रोटी बनाई तो वह भावुक हो गईं। वीडियो देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

Loading ...
Kangana ranaut bhabhi
मुख्य बातें
  • 10 नवंबर को हुई थी कंगना रनौत के भाई की शादी
  • शादी के कई फोटोज और वीड‍ियोज हुए थे वायरल
  • अब कंगना रनौत ने शेयर क‍िया भाभी का नया वीडियो

Kangana Ranaut Vieo: हाल ही में कंगना रनौत के भाई की शादी हुई है और जब उनकी भाभी ने मक्‍के की रोटी बनाई तो वह भावुक हो गईं। वीडियो देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं।  कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उनकी भाभी ऋतु मक्के की रोटी बनाना सीख रही हैं। इस वीडियो पर कंगना ने बताया कि भाभी को इस तरह किचन में खाना बनाते देख उन्हें अपनी मां की याद आ गई। कंगना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में कंगना की भाभी विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह अपने हाथों से मक्की की रोटी को राउंड शेप देने की कोशिश करती दिख रही हैं। वीडियो साझा करते हुए कंगना रनौत ने ल‍िखा-  ''मेरी नई नवेली भाभी से यह प्यारा वीडियो मिला है। वह मक्के की रोटी बनाना सीख रही हैं। वह एक डॉक्टर हैं और स्वतंत्र महिला है लेकिन फिर भी जमीन से जुड़ी हुई हैं। भाभी के इस वीडियो ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी जब वह यंग थीं। खुशी के आंसू।''

कंगना रनौत के भाई की शादी कुछ समय पहले ही की थी। शादी के बाद 10 नवंबर को कंगना ने ल‍िखा था- ये मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए खास मौका है। कंगना ने तस्वीरों के साथ अपनी होने वाली भाभी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए उनका फैमली में स्वागत किया था। वहीं कई डांस वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।