लाइव टीवी

PM नरेंद्र मोदी के लिए Karan Johar का मैसेज, बताया 75वें स्वतंत्रता दिवस के लिए बॉलीवुड का प्लान

Updated Oct 02, 2020 | 18:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए करण जौहर ने कहा कि बताया कि भारत की आजादी के 75 साल होने पर फिल्म बिरादरी के कई सदस्य हमारे महान राष्ट्र की कहानियों के बारे में एक साथ आगे आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फिल्म निर्माता करण जौहर
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी को संबोधित करते हुए करण जौहर ने किया ट्वीट
  • लैटर में बताया 75वें स्वतंत्रता दिवस के लिए बॉलीवुड का प्लान
  • देश की महान कहानियों पर फिल्म लेकर आएंगे कई निर्माता

मुंबई: गांधी जयंती के मौके पर करण जौहर ने खुलासा किया कि फिल्म बिरादरी की आजादी के 75 साल पूरे होने के जश्न की खास योजना है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री ​​वीरता, मूल्यों और भारत की संस्कृति के बारे में प्रेरक फिल्में ’बनाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए करण जौहर ने एक ट्वीट में लिखा, 'माननीय पीएम @narendramodi जी ... हम भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने महान राष्ट्र की कहानियों को सुनाने को लेकर विनम्र और सम्मानित मससूस कर रहे हैं।'

ट्वीट के साथ एक लैटर में उन्होंने इस बारे में विवरण भी साझा किया और लिखा, 'फिल्म बिरादरी द्वारा एक पहल, 'फ्रॉम इंश्योरेंस' के साथ हाथ मिलाकर आजादी के 75 साल का जश्न मनाते हुए वीरता, मूल्यों और भारत की संस्कृति के बारे में प्रेरक कंटेंट बनाने के लिए तैयार हैं। यह हमारी कहानियां हैं जो हमें बनाती हैं कि हम कौन हैं। बीते साल हमने महात्मा गांधी के 150वें जन्म वर्ष पर राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक विशेष फिल्म बनाई थी। विभिन्न सार्थक पहलों के बाद, हम स्वतंत्रता आंदोलन की भावना को मनाने के लिए एक साथ आए हैं।

पीएम मोदी को अपनी प्रेरणा और मार्गदर्शक बताते हुए, करण ने लिखा, 'जैसा कि हम इस यात्रा को शुरू कर रहे हैं, यह 'भारत' के विचार की आत्मा को पोषित करने के लिए कहानी कहने के भव्य युग की एक नई शुरुआत का गवाह है। प्रेरणा स्रोत हमारे माननीय प्रधानमंत्री से हम निरंतर मार्गदर्शन चाहते हैं, हम फिल्म बिरादरी के सदस्यों को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए हमारी योजना की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।'

फिल्मों को लेकर इस पहल के अलावा करण जौहर की पाइपलाइन में एक और प्रोजेक्ट है। वह 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' नाम से बच्चों के लिए एक पिक्चर बुक लिखेंगे, जो जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता होने के उनके अनुभव से प्रेरित होगी। इसकी जानकारी खुद फिल्म निर्माता ने दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।