लाइव टीवी

Kareena Kapoor Video: ठीक से प्रेस नहीं थी ड्रेस, करीना कपूर ने स्टाफ गर्ल को लगाई फटकार, वीडियो वायरल

Updated Apr 17, 2020 | 06:40 IST

Kareena Kapoor Video: करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह ड्रेस ठीक से प्रेस ना होने के कारण गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अपने लुक और स्‍टाइल को लेकर जरा सा समझौता नहीं करती हैं। मेकअप से लेकर आउटफ‍िट तक उन्‍हें हर चीज परफेक्‍ट चाहिए होती है। यही वजह है कि अगर छोटी सी भी चूक किसी से हो, तो वह बर्दाश्‍त नहीं कर पाती हैं। करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह ड्रेस ठीक से प्रेस ना होने के कारण गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि इंस्‍टाग्राम पर एक अकाउंट ने करीना कपूर का वीडियो अपलोड किया है। यह वीडियो उनके रेडियो शो What Woman Want के सेट का है। इस शो को करीना कपूर होस्ट करती हैं। वीडियो में करीना स्टाफ से बातचीत कर रही हैं और एक स्टॉफ को वो कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए कह रही हैं। वहीं एक अन्‍य स्‍टाफ को वह कपड़े ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं।

जैसे ही यह वीडियो फैंस तक पहुंचा तो सोशल मीडिया पर कई फैंस ने उनके बर्ताव पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। किसी ने कहा कि प्यार से बात करने के पैसे नहीं लगते तो किसी ने कहा कि करीना एटीट्यूड और ओवरएक्टिंग की दुकान हैं। 

बता दें कि करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद पर्दे से दूर हो गई थीं। फ‍िर वह 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं। हाल ही में  वह अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आईं जोकि काफी सफल फ‍िल्‍म रही। लॉकडाउन से पहले उनकी फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम भी रिलीज हुई लेकिन वायरस के संक्रमण की वजह से उसे दर्शक नहीं मिले। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।