लाइव टीवी

करीना कपूर खान ने बर्थडे पर लिखा 'थैंक्यू नोट', फैंस को कहा- मैं आपके बिना कुछ भी नहीं

Updated Sep 22, 2020 | 10:11 IST

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। अपने बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को शुक्रिया कहा और लिखा- आपके बिना मैं कुछ भी नहीं।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने 40वें जन्मदिन पर लिखा थैंक्यू नोट
  • करीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को कही ये बात
  • मालूम हो कि करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। करीना के बर्थडे के मौके पर तमाम सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी। इसके बाद करीना ने सोशल मीडिया पर अपने सभी फैंस और उन लोगों को शुक्रिया कहा जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे और एक्ट्रेस का साथ दिया। इस थैंक्यू नोट में उन्होंने फैंस के लिए भी खास मैसेज लिखा।

करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बर्थडे वीडियो को री- शेयर किया और लिखा, 'आपका बहुत बहुत धन्यवाद। उन सभी लोगों को थैंक्स जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे, फिर चाहे कुछ भी हो। और मेरे प्यारे फैंस और फैन क्लब्स.. आपके बिना मैं कुछ भी नहीं। थैंक्यू।' करीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस बता रहे हैं। 

मालूम हो कि करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना ने हाल ही में बताया था कि जब वो तैमूर के समय प्रेग्नेंट थीं तब उनका वजन 25 किलो तक बढ़ गया था। लेकिन इस बार वो यह गलती नहीं करेंगी जो उन्होंने पिछली बार की थी। करीना ने कहा था, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इस वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वो नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है।'

बता दें कि करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्रा में एक प्राइवेट सेरेमनी में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। इसके बाद दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर को जन्म दिया। अब हाल ही में उन्होंने फैंस को जानकारी दी कि जल्द ही उनका परिवार बढ़ने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।