लाइव टीवी

शाहिद से ब्रेकअप के बाद कैसे सैफ से बढ़ीं नजदीकियां, इंटरव्यू में खुलकर बोलीं करीना

Updated Aug 26, 2020 | 16:06 IST

करीना के सैफ से अफेयर और शादी से पहले एक्ट्रेस का नाम लंबे समय तक शाहिद कपूर के साथ जुड़ा रहा था। अब बेबो ने इस बारे में पूछे गए सवाल का बेबाक जवाब दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
करीना कपूर खान
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में शुमार है बेबो का नाम
  • पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर करती हैं बात
  • ताजा इंटरव्यू में शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ से नजदीकियों के बारे में की बात

मुंबई: बी-टाउन की ज्यादातर हस्तियों के अलग करीना कपूर खान उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपने बारे में कम ही खबरें छिपाने की कोशिश करती हैं। जिन लोगों को शुरुआत से बॉलीवुड में करीना के सफर याद है उन्हें याद होगा कि करीना ने शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में कितनी आसानी से स्वीकार कर लिया था।

दोनों लंबे समय तक एक साथ रहे थे, और फिर अचानक चीजें बदल गईं। दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। दिलचस्प बात यह है कि करीना और शाहिद जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे, तब दोनों अलग हुए। हालांकि, रिश्ता टूटने के बावजूद फिल्म के प्रति पेशेवर समर्पण जारी रखा और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। जब वी मेट करीना और शाहिद दोनों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

फिल्मफेयर मैगज़ीन के साथ अपनी हालिया बातचीत में करीना ने बी-टाउन में अपनी 20 साल के सफर के बारे में बात की, और खुलासा किया कि जब उन्होंने जब वी मेट फिल्म की थी तब इंडस्ट्री में उनके लिए नया दौर शुरू हुआ और सैफ अली खान के साथ उनकी नजदीकियां फिर से बढ़ने लगीं।

'जब वी मेट के बाद शुरु हुआ फेज-2 ..'
करीना ने कहा, 'फेज 2 उस समय शुरू हुई जब जब वी मेट रिलीज हुई और मैं सैफ से मिली। मुझे उसी समय प्यार हो गया, इस दौरान मुझे सुपर सक्सेस भी मिली। यह एक कैच -22 की स्थिति थी। मैं अपने करियर पर फोकस कर सकती थी। मेरे दोस्त कहते, तुम बेवकूफ हो कि यह फिल्म नहीं करना चाहती या तुम हमेशा न कहती हो। लेकिन मैं यही हूं। मैं हमेशा से प्यार के लिए आगे बढ़ती रही हूं।'

बेहद सफल करियर के बीच की शादी:
करीना ने अपनी शादी के बारे में भी बात की, जब उन्होंने अपने इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था क्योंकि इस दौरान वह अपने करियर के शीर्ष पर थीं। उन्होंने इस बारे में कहा, 'हां, 2008 में मेरे करियर का चरम था, कोई भी इसके बारे में नहीं सोचेगा। लेकिन मैं यह चाहती थी। मैंने प्यार को और अधिक महत्व दिया। इससे मुझे शांति मिली और मेरे दिमाग के दरवाजे खुल गए। मैं सही व्यक्ति से मिली।'

'करियर ही खत्म होगा ना, जान तो नहीं जाएगी...'
करीना ने आगे कहा, 'हर कोई सोचता था कि शादी से करियर खत्म हो जाएगा। मैंने कहा- करियर ही खत्म हो जाएगा ना? जान तो तो नहीं चली जाएगी? मैं इस शख्स से प्यार करती हूं। शादी के बाद मैंने कुछ अच्छी फिल्में की हैं। सैफ भी बेहद उत्साहित रहे हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ में देखा गया था। वह आगे लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।