लाइव टीवी

सुशांत के भांजे के स्कूल के पहले दिन पर अंकिता लोखंडे ने द‍िया आशीर्वाद, ऐसे जताया प्‍यार

Updated Aug 26, 2020 | 16:10 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के भांजे के स्‍कूल के पहले द‍िन पर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अदाकारा अंकिता लोखंडे ने आशीर्वाद दिया और प्‍यार जताया।

Loading ...
Ankita Lokhande and Sushant singh Rajput Nephew

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के भांजे के स्‍कूल के पहले द‍िन पर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अदाकारा अंकिता लोखंडे ने आशीर्वाद दिया और प्‍यार जताया। अंकिता लोखंडे ने उनके भांजे की तस्‍वीरों पर कमेंट कर नए सफर की शुभकामनाएं दी हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे की स्‍कूल के फर्स्‍ट डे की कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। फिलहाल उसकी ऑनलाइन क्‍लासें चल रही हैं और ऐसे में श्वेता के बेटे निर्वाण भी ऑनलाइन क्लास ही ले रहे हैं। 

तस्‍वीरों में निर्वाण यूनिफॉर्म में तैयार नजर आ रहे हैं और लैपटॉप के सामने बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं। इन तस्‍वीरों पर 6 साल तक सुशांत के साथ रिलेशन में रहीं अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा, “निर्वाण...तुम्हें बहुत सारा आशीर्वाद।” बता दें कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उनके परिवार के करीब रही थी और उनकी आत्‍महत्‍या के बाद भी वह उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्‍ट को तकरीबन दो लाख लोग लाइक कर चुके हैं। 



ढाई महीने पहले सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या

सुशांत की आत्‍महत्‍या के मामले में रोज नया पहलू सामने आ रहा है। इस घटना को दो महीने से ज्‍यादा वक्‍त हो चुका है ले‍किन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की। 14 जून को जब यह खबर सामने आई थी तो कहा गया था कि वह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया। 

सीबीआई कर रही है मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है। मुंबई में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रुकी सीबीआई की टीम हर पहलू की जांच कर रही है। सीबीआई ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है जिसमें र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। सुशांत के परिवार और उनके चाहने वालों को जल्‍द इस केस के खुलासे का इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।