लाइव टीवी

Katrina-Vicky Photo: प्रोड्यूसर के घर डिनर पर पहुंचे कटरीना-विक्की, हैरान यूजर बोले - क्या ये डेट कर रहे हैं?

Updated Jan 06, 2020 | 08:32 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Photos: हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें तेज होने लगी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Photo
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल की फोटोज वायरल
  • प्रोड्यूसर के घर डिनर पर गए थे कटरीना और विक्की
  • फोटोज के बाद डेटिंग की खबरों का मिली हवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। काफी वक्त से वे पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब जल्द ही उनकी नई फिल्म आने वाली हैं। पिछले काफी वक्त से कटरीना और विक्की कौशल की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं। पिछले साल दोनों एक साथ दिवाली पार्टी में नजर आए थे, जिसके बाद इन खबरों को हवा मिली। अब उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं।

हाल ही में कटरीना और विक्की प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे। दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां कटरीना एक प्रिंटेड रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिना मेकअप के भी वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की एक ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक हुडी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है।

कटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरें और जोर पकड़ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी ये जानने को बेकरार हैं कि इनके बीच क्या चल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि क्या ये डेट कर रहे हैं?, वहीं दूसरे से कमेंट किया, 'बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल।' दोनों को साथ में देख फैंस बेहद खुश हैं। हालांकि अब तक रिलेशनशिप को लेकर कटरीना और विक्की की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।

आपको बता दें कि कटरीना ने कॉफी विद करण में कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती हैं, जिसे सुनकर वे बहुत खुश हो गए थे। इसके बाद से भी फैंस दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। हालांकि अब तक दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ नहीं दिखे हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना आखिरी बार फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। अब वे अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगी। वहीं विक्की सरदार उधम सिंह और भूत पार्टी वन: द हॉटेंड शिप में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।