लाइव टीवी

Madhuri Dixit New Song: माधुरी दीक्षित का पहला गाना Candle रिलीज, कोरोना वॉरियर्स को किया डेडिकेट

Updated May 23, 2020 | 14:47 IST

Madhuri Dixit New Song Candle: माधुरी दीक्षित ने एक्टिंग और डांसिंग के बाद अब सिंगिंग में भी डेब्यू कर लिया है। माधुरी का पहला गाना Candle रिलीज हो गया है। देखें गाने का वीडियो....

Loading ...
Madhuri Dixit
मुख्य बातें
  • माधुरी दीक्षित ने एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग में डेब्यू किया है।
  • माधुरी दीक्षित का गाना Candle रिलीज हो गया है।
  • माधुरी दीक्षित ने ये गाना कोरोना वॉरियर्स के लिए डेडिकेट किया है।

Madhuri Dixit New Song:एक्टिंग, डांसिंग के बाद अब माधुरी दीक्षित ने सिंगिंग में भी डेब्यू कर लिया है। माधुरी दीक्षित का नया गाना  रिलीज हो गया है। माधुरी ने अपने बर्थडे पर कहा था कि वह जल्द ही नया गाना लेकर आने वालीं हैं।

माधुरी दीक्षित के इस गाने का टाइटल है- Candle.गाने के बोल अंग्रेजी में है। इस गाने में दिखाया कि किस तरह से कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया लॉकडाउन में हैं। हालांकि, अभी भी सब कुछ ठीक होने की उम्मीद है।

गाने में दिखाया है कि किस तरह हर कोई मास्क लगाए है। इसके अलावा गाने में कोरोना वॉरियर्स को माधुरी दीक्षित ने ट्रीब्यूट दिया। माधुरी ने सोशल मीडिया पर लिखा- खुश हूं, एक्साइटेड हूं और थोड़ी नर्वस हूं। मेरा पहला गाना आप सभी के लिए। 

बर्थडे पर शेयर की थी वीडियो 
माधुरी ने अपने बर्थडे पर बताया था कि जल्द ही वह नया गाना रिलीज करने वाली हैं। माधुरी ने लिखा था- ' बर्थडे पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! मैं अब आपको कुछ प्यार वापस देना चाहती हूं। मैं अपने पहले गाने की झलक आपके साथ शेयर कर रही हूं।'

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर लिखा था- 'जल्द ही आप सभी के साथ मैं नया गाना शेयर करुंगी। इसका नाम है कैंडल (मोमबत्ती)। गाने में उम्मीद के बारे में बताया जाएगा। हमें सबसे ज्यादा इसकी जरूरत है।'  

I for India में गाया था गाना
माधुरी दीक्षित ने इससे पहले I for India कॉन्सर्ट में गाना गाया था।  माधुरी दीक्षित ने हॉलीवुड सिंगर एड शीरन का सॉन्ग गाया था। वहीं, उनके बेटे ने पियानो बजाया था। माधुरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने साल 2019 में फिल्म कलंक से वापसी की थी। माधुरी दीक्षित फिलहाल अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।