लाइव टीवी

Liquor Shop: शराब की दुकान खोलने पर बौखलाईं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'ऐसी क्या जल्दी थी?'

Updated May 04, 2020 | 19:09 IST

Malaika Arora On Liquor Shop: शराब की दुकानें खोलने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स नाराज हैं। जावेद अख्तर और रवीना टंडन के बाद अब मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है।

Loading ...
Malaika Arora
मुख्य बातें
  • देशभर में आज से शराब की दुकाने खुल गई है।
  • शराब की दुकान खुलने से मलाइका अरोड़ा काफी नाराज हैं।
  • मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है।

मुंबई. सरकार के आदेश के बाद से देशभर में आज (तीन मई) से शराब, पान और गुटखा की दुकानें खुल गई है। कई बॉलीवुड सेलेब्स इस फैसले से खुश नहीं हैं। जावेद अख्तर के बाद अब मलाइका अरोड़ा ने भी इस कदम पर नाराजगी जाहिर की है। 

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर न्यूज चैनल की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- मु'झे समझ नहीं आता कि क्या ऐसी जल्दी जो शराब की दुकान खोली गई। ये कोई जरूरत का सामान भी नहीं है।' 

मलाइका अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- ' ये बहुत-बहुत ज्यादा खराब आइडिया है। इससे घरेलू हिंसा, बच्चों के प्रति हिंसा और माहौल ही खराब होगा।' आपको बता दें कि मलाइका लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हैं।   

जावेद अख्तर भी थे नाराज 
मलाइका अरोड़ा से पहले जावेद अख्तर ने भी शराब की दुकान खोलने पर नाराजगी जाहिर की थी। जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा-लॉकडाउन में शराब की दुकानें खोलने का नतीजा काफी बर्बादी वाला होगा। 

जावेद ने आगे लिखा- सर्वे के मुताबिक इन दिनों घरेलू हिंसा काफी बढ़ गई है। शराब महिलाओं और बच्चों के लिए मौजूदा वक्त को और भी ज्यादा डरावना बना देगी।'वहीं,  रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'बहुत अच्छा अब पान और गुटखे की दुकान को खोलेगी! थूकना फिर शुरू हो जाएगा। बेहतरीन!!'

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज 
शराब की दुकान खुलने को बाद से ही लंबी लाइन लग गई है। कई इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई है। वहीं, दिल्ली पुलिस को कश्मीरी गेट और चंदन नगर (विवेक विहार के पास) में हल्की लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा क्योंकि बड़ी संख्या में भीड़ शराब की दुकानों के बाहर जमा थी। 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर दुकानों में सोशल डिसटेंसिंग का उल्लंघन हुआ तो उस दुकान को सील कर दिया जाएगा। सीएम  केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो बाहर निकलते वक्त मास्क लगाए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे और हाथ धोते रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।