लाइव टीवी

Neha Dhupia Daughter: शादी से पहले प्रेग्नेट थीं नेहा धूपिया, जन्म के एक साल बाद दिखाया बेटी मेहर का चेहरा

Updated Nov 21, 2019 | 15:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mehr Bedi First Photo: नेहा धूपिया पिछले साल मां बनीं थीं और उन्होंने बेटी मेहर बेदी को जन्म दिया था। हाल ही में मेहर एक साल की हो गईं हैं और अब पहली बार उनका चेहरा सामने आया है।

Loading ...
Angad bedi and Neha Dhupia Reveals Mehr Bedi Face
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले साल नवंबर में बेटी मेहर को जन्म दिया था
  • जन्म के बाद से ही नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने बेटी का चेहरा छिपाए रखा
  • अब मेहर के दादा ने उनकी तस्वीर शेयर की जिसमें उनका चेहरा नजर आ रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की थी और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर बताया था कि उन्होंने शादी कर ली है, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। नेहा की शादी के कुछ समय बाद ही वो मां बन गईं और उन्होंने बेटी मेहर बेदी को जन्म दिया।

शादी के बाद अंगद ने एक इंटरव्यू में खुद बताया कि नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर मेहर की तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन उन्होंने कभी मेहर का चेहरा नहीं दिखाया। हाल ही में मेहर के फर्स्ट बर्थडे पर दोनों उन्हें चंडीगढ़ के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने लेकर गए और हमेशा की तरह इस बार भी मेहर का चेहरा नहीं दिखा। लेकिन अब मेहर की पहली तस्वीर सामने आ गई है और यह बेहद क्यूट है।

मेहर की पहली तस्वीर उनके दादा बिशन बेदी ने पोस्ट की है जिसमें वो अपने पापा अंगद बेदी की गोद में नजर आ रहीं हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'लगता है कि मेहर अपने ग्रेट ग्रैंडपेरेंट्स की 'हवेली' में उनकी उपस्थिति को मंजूरी देती हैं। इस पुरानी हवेली में रेनोवेशन का काम चल रहा है। मेरे जन्मस्थान पर जाने के लिए शुक्रिया। गुरु मेहर करे।' 

मालूम हो कि नेहा ने पिछले साल मई में अंगद बेदी से शादी की थी। अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने पिछले साल गुरुद्वारे में शादी की थी। अंगद ने बताया था कि उनके पेरेंट्स की शादी हुई थी तब उसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। तो जब उनकी शादी का समय आया तो मैंने उन्होंने भी इसी तरह शादी करने का फैसला किया और उनकी शादी में भी केवल 50 लोग शामिल हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।