लाइव टीवी

Neha Kakkar Mehendi Pics: मेहंदी सेरेमनी में हरे रंग के लिबास में नेहा कक्कड़, हाथों पर लिखाया रोहन का नाम

Updated Oct 24, 2020 | 12:56 IST

Neha Kakkar Mehendi Pics Are Here: मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ की हल्‍दी सेरेमनी के बाद मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्‍वीरों में नेहा और रोहनप्रीत स‍िंह हरे रंग के ल‍िबास में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Neha Kakkar Mehandi Pics Viral
मुख्य बातें
  • सामने आईं नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज
  • जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ बनने जा रही हैं दुल्‍हन
  • पंजाबी स‍िंगर रोहनप्रीत स‍िंह से द‍िल्‍ली में कर रहीं शादी

Neha Kakkar Mehendi​ Pics Are Here: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं। वह पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह की दुल्‍हन बनेंगी। शुक्रवार को उनकी हल्‍दी सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्‍वीरें नेहा ने खुद शेयर की थीं। उससे पहले नेहा के हाथों पर रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी लगी थी। अब मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्‍वीरों में नेहा और रोहनप्रीत स‍िंह हरे रंग के ल‍िबास में नजर आ रहे हैं।

नेहा ने पहना डिजाइनर अनीता डोंगरे का लहंगा

नेहा कक्कड़ हर सेरेमनी की तस्‍वीरें खुद साझा कर रही हैं। मेहंदी की 10 तस्‍वीरें भी उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। फोटोज में नेहा कक्कड़ अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं रोहनप्रीत सिंह हल्‍के ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। नेहा ने लहंगे के साथ अनीता डोंगरे की ही ज्‍यूलरी कैरी की है।

राजू मेहंदी वाला ने रचाई नेहा के हाथों पर मेहंदी 

दिल्‍ली के मशहूर राजू मेहंदी वाला की टीम ने नेहा कक्कड़ के हाथों पर शादी की मेहंदी रचाई है। राजू मेहंदी वाला ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्‍वीरों साझा करते हुए लिखा है- नेहा कक्कड़ जैसी शानदार गाय‍िका के हाथों पर ब्राइडल मेहंदी रचाना हमारे लिए वाकई गर्व की बात है। नेहा कक्कड़ की ये तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस ने उन्‍हें बधाई दे रहे हैं।

हल्‍दी सेरेमनी पर पहनी थी इस डिजाइनर की साड़ी

नेहा कक्कड़ की हल्‍दी सेरेमनी शुक्रवार को धूमधाम से हुई। हल्‍दी की रस्‍म के दौरान नेहा कक्कड़ ने ढोल पर जमकर डांस किया। इस रस्‍म के दौरान नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस सेरेमनी के दौरान नेहा डिजाइनर शिल्‍पी आहूजा की पीले रंग की साड़ी में नजर आईं। वहीं रोहनप्रीत सिंह पीले रंग के कुर्ते में नजर आए थे। 

नेहा और रोहन बीते कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।