लाइव टीवी

VIDEO: हल्‍दी सेरेमनी में ढोल की थाप खूब नाचीं Neha Kakkar, सामने आया डांस वीडियो

Updated Oct 24, 2020 | 10:23 IST

Neha Kakkar Dance Video in Haldi Ceremony: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ दुल्‍हन बनने जा रही हैं। उससे पहले शुक्रवार को उनकी हल्‍दी की रस्‍म हुई। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने ढोल पर जमकर डांस किया।

Loading ...
Neha Kakkar Haldi ceremony
मुख्य बातें
  • जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ बनने जा रही हैं दुल्‍हन
  • पंजाबी स‍िंगर रोहनप्रीत स‍िंह से द‍िल्‍ली में कर रहीं शादी
  • मेहंदी और हल्‍दी के रस्‍म हुई पूरी, तस्‍वीरें वायरल

Neha Kakkar Dance Video in Haldi Ceremony: लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ दुल्‍हन बनने जा रही हैं। 24 अक्‍टूबर को देश की राजधानी दिल्‍ली में वह पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी करने जा रही हैं। पहले उनकी मेहंदी और फ‍िर हल्‍दी की रस्‍म हुई। हल्‍दी की रस्‍म के दौरान नेहा कक्कड़ ने ढोल पर जमकर डांस किया। इस रस्‍म के दौरान नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। ऐसे लग रहा है जैसे नेहा परिवार सहित वेन्‍यू में एंट्री ले रही हैं। इस दौरान सभी लोग पीले रंग के ही परिधान में नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ सबसे आगे चल रही हैं और गेट पर आते ही डांस करती नजर आ रही हैं। यह माहौल बेहद खुशनुमा नजर आ रहा है। 

हल्‍दी की रस्‍म की तस्‍वीरें खुद नेहा कक्कड़ ने साझा की थीं। इन तस्‍वीरों में वह पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्‍होंने हल्‍दी की रस्‍म के दौरान पहनी जाने वाली फ्लोरल ज्‍यूलरी पहन रखी हैं। तस्‍वीरों में पीला कुर्ता पहने उनके होने वाले रोहनप्रीत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों सिंगर एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि केवल 16 घंटे में नेहा कक्कड़ की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरों को 30 लाख से ज्‍यादा लाइक मिले हैं। 

24 को शादी, 26 को र‍िसेप्‍शन 

नेहा कक्कड़ की शादी दिल्‍ली में होनी है लेकिन वेन्‍यू कंफर्म नहीं है। नेहा 24 अक्‍टूबर को दुल्‍हन बनेंगी और 26 अक्‍टूबर को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में रिसेप्‍शन आयोजित किया जाएगा। नेहा और रोहन बीते कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।