लाइव टीवी

KGF Chapter 2 में बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगी रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने खुद बताया कैसा होगा रोल

Updated Apr 01, 2020 | 17:05 IST

Raveena Tandon Role in KGF Chapter 2: एक्ट्रेस रवीना टंडन कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।

Loading ...
Raveena Tandon with Yash
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी
  • एक्ट्रेस ने खुद बताया कि फिल्म में उनका रोल कैसा होगा
  • मालूम हो कि फिल्म में एक्टर यश और संजय दत्त भी नजर आएंगे


डायरेक्टर प्रशांत नील की मशहूर कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के दूसरे भाग में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी। 

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने भी इंस्टाग्राम लाइव किया और फिल्म में अपने रोल के बारे में बात की और बताया कि यश के साथ काम करना उनके लिए कैसा रहा। 

ऐसा होगा रवीना का रोल

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'केजीएफ 2 के लिए शूटिंग करना बहुत शानदार रहा। फिल्म में मेरा रोल अलग है और नेगेटिव है। फिल्म में बहुत सारा सस्पेंस है। मैं नहीं जानती थी कि मैं यह कर पाऊंगी लेकिन इस रोल को प्ले करना काफी शानदार था।' हालांकि रवीना ने अपने रोल के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी लेकिन उन्होंने कहा कि संजय दत्त के साथ एक बार फिर काम करना मजेदार रहा। 

रवीना ने की यश की तारीफ

रवीना ने फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर यश की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'वो बहुत अच्छे इंसान हैं और सेट पर सबके साथ बहुत अच्छे होते हैं। उनके साथ शूट करना अच्छा एक्सपीरियंस रहा। मेरा शूट कोरोना वायरस और लॉकडाउन से पहले फरवरी में पूरा हो गया था और हमने फिल्म रैप कर दी थी।'

बता दें कि कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1, 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और यह कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। केजीएफ के पहले पार्ट में यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।