लाइव टीवी

Rekha COVID-19: रेखा का भी होगा कोरोना टेस्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने BMC को दी अपना परीक्षण खुद कराने की जानकारी

Updated Jul 12, 2020 | 08:03 IST

Rekha Got Her Own Coronavirus Test?: अभिनेत्री रेखा के पड़ोसी और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रेखा।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। 
  • खबर है कि रेखा का भी कोरोना टेस्ट जल्द ही होगा।

रेखा के बंगले तक भी कोरोना वायरस पहुंच चुका है। मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इस खबर के सामने आते ही बृहन्मुंबई नगर निगम(BMC)ने तुरंत एक्शन लेते हुए गार्ड को अस्पताल भेज दिया है। इसी के साथ अभिनेत्रा रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक रेखा के पड़ोसी और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रेखा का बंगला सील नहीं किया गया है। हालांकि घर के जिस हिस्से में स्टॉफ रहता था उस पोर्शन को सील कर दिया गया है। 

एक नामी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा के बारे में एक शख्स ने अपना नाम ना उजागर करने की शर्त पर नई जानकारी दी है। व्यक्ति का कहना है कि रेखा नहीं चाहती हैं कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। रेखा ने सूचना दी है कि वो अपना टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा कर देंगी। हालांकि बॉलीवुड अदाकारा रेखा ने अब तक कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है या नहीं? उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है या निगेटिव? बाकी कितने स्टॉफ मेंबर्स इस वायरस की चपेट में आए हैं? इन सभी सवालों को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।   


रेखा के बंगले में 2 सिक्योरिटी गार्ड हैं तैनात  
रेखा का बंगला सी स्प्रिंग्स बांद्रा में स्थित है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा के बंगले में दो गार्ड तैनात है। इनमें से एक की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उनका फिलहाल मुंबई के बीकेसी अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीएमसी पूरे इलाके को सेनेटाइज कर दिया है। रेखा का ये बंगला बांद्रा के बांद्रा स्टैंड पर स्थित है। हालांकि, रेखा की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।