लाइव टीवी

पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा के साथ मनाया बर्थडे, क्या एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं BB कंटेस्टेंट?

Updated Jul 12, 2020 | 07:32 IST

Paras Chhabra birthday celebration with Mahira Sharma: पारस छाबड़ा के साथ माहिरा शर्मा के उनका जन्मदिन मनाने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक साथ फिल्म का शूट कर रहे हैं।

Loading ...
पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा के साथ मनाया जन्मदिन
मुख्य बातें
  • माहिरा शर्मा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए पारस छाबड़ा
  • सामने आईं चंडीगढ़ में एक साथ फिल्म की शूटिंग करने की खबरें
  • जन्मदिन के जश्न में नदारद नजर आईं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

मुंबई: मॉडल से अभिनेता बने और बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी पारस छाबड़ा ने कल यानी 30 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपना खास दिन अपनी 'सबसे अच्छी दोस्त' और BB13 की साथ रहीं माहिरा शर्मा के साथ मनाया। शनिवार को पारस एयरपोर्ट पर नजर आए और यहां से एक अज्ञात जगह के लिए रवाना हो गए। उन्होंने माहिरा के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरी थी। दोनों के एक साथ जन्मदिन मनाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में माहिरा पारस को केक खिलाते और उनके चेहरे पर लगाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों ने साथ में सेल्फी भी क्लिक की जिसमें माहिरा को काले धारीदार टॉप पहने देखा जा सकता है, जबकि पारस एक स्लीवलेस ब्लैक टी शर्ट में दिख रहे हैं। उनके करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि एक बड़े बैनर तले फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों साथ आए हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है, 'चंडीगढ़ में माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा के साथ शूटिंग की और सेट पर उनका जन्मदिन मनाया। दोनों एक प्रतिष्ठित बैनर के तहत एक बड़े प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे।' पारस और माहिरा बिग बॉस 13 के घर के अंदर रहने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे और फैंस का अनुमान है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यहांं आप जन्मदिन पर वायरल हुए कुछ वीडियो देख सकते हैं।

अकांक्षा पुरी के भेजे जूतों को लेकर विवाद:
गौरतलब है कि गर्लफ्रेंड रहीं आकांक्षा पुरी के साथ पारस छाबड़ा के रिश्ते भी चर्चा में रहे हैं। पूर्व प्रेमिका आकांक्षा के साथ एक फैशन एजेंट के लीक चैट में दावा किया गया था कि बीबी 13 के दौरान पारस को अकांक्षा की ओर से भेजे गए जूते उधार लिए गए थे और उन्हें ऑनलाइन नहीं खरीदा गया था। हालांकि आकांक्षा ने खरीदार के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा करके इसे खारिज कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।