लाइव टीवी

Rhea Chakraborty ने रेप और हत्या की धमकी पर तोड़ी चुप्पी, Sushant की मौत के बाद मिल रहे ऐसे मैसेज

Updated Jul 16, 2020 | 13:41 IST

Rhea Chakraborty respond to Trolls and Threat messages: सुशांत की मौत के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर रिया ट्रोलिंग और धमकियों का शिकार हो रही है लेकिन अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

Loading ...
रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार हो रहीं ट्रोल का शिकार
  • मैसेज में मिली धमकी- सुसाइड कर लोग वरना तुम्हारी हत्या और रेप होगा
  • आखिरकार एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दिया जवाब

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के एक महीने बाद, उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने आलोचनाओं और धमकियों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अभिनेत्री ने बताया कि लोग उन्हें 'गोल्ड डिगर' और 'कातिल' कह रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि अब उनका सब्र जवाब दे गया है और एक शख्स की धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उसे जमकर लताड़ा है।

धमकियों पर रिया चक्रवर्ती ने दिया जवाब:
इंस्टाग्राम पर आए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रिया ने एक ट्रोलर को आड़े हाथ लिया जो उनकी हत्या और बलात्कार की धमकी दे रहा था। रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे पैसे के पीछे भागने वाली गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे हत्यारा कहा गया, मैं चुप रही। मुझे शर्मिंदा किया गया, फिर भी मैं चुप रही लेकिन मेरी चुप्पी ने तुम्हे यह अधिकार नहीं दे दिया कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करती तो मेरा रेप होगा और हत्या की जाएगी।'

आगे रिया चक्रवर्ती ने जोर देते हुए कहा, 'क्या तुमने जो कहा, तुम्हे उसकी गंभीरता का एहसास है? ये अपराध हैं, और कानून कतई इसकी इजाजत नहीं देता। मैं दोहराती हूं कि किसी को भी इस तरह की विषाक्तता और उत्पीड़न का अधिकार नहीं है। मैं साइबर क्राइम विभाग से अनुरोध करती हूं कि मामले पर कार्रवाई करें। अब बस- बहुत हुआ।'

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। अभिनेता को उनके बांद्रा स्थित घर पर छत से लटकता हुआ पाया गया था। उनके निधन की खबर ने पूरे देश में स्तब्ध कर दिया। मुंबई पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है और रिया, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली सहित फिल्म उद्योग से कई लोगों से पूछताछ की गई है।

हालांकि इस बीच रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सुशांत की मौत का एक महीना पूरा होने पर रिया ने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी मौजूदा स्थिति बयां की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।