लाइव टीवी

Salman Khan ने Radhe के सेट के लिए बनाई गाइडलाइन्स, कचरा न फैलाने से फोटो न लेने तक ये हैं दिशा-निर्देश

Updated Dec 14, 2019 | 13:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Film Radhe: सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके सेट पर सलमान ने 15 गाइडलाइन्स जारी की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Film Radhe: सलमान ने राधे के लिए बनाई गाइडलाइन्स
मुख्य बातें
  • महबूब स्टूडियो में सलमान खान कर रहे हैं राधे की शूटिंग
  • राधे के शूटिंग सेट के लिए सलमान ने 15 गाइडलाइन्स जारी की है
  • राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का दर्शक पलकें बिछाएं इंतजार कर रहे हैं। भाईजान ने अपनी अगली फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है। हर साल की तरह अगले साल भी ईद पर सलमान की फिल्म रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स जहां नो-फोन पॉलिसी फॉलो करते हैं, ताकि सेट से फोटोज लीक न हो। वहीं सलमान ने राधे के सेट के लिए 15 गाइडलाइन्स (दिशा निर्देश) जारी की है।

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने 15 गाइडलाइन्स लिखा एक बोर्ड रखा है। जिसमें कचरा न फैलाना, फोटो न लेना, एक अच्छा काम का माहौल प्रोत्साहित करने और सेट पर अनुचित भाषा के इस्तेमाल से बचने जैसी चीजें शामिल हैं। इन गाइडलाइन्स में सेट पर अनुशासन बनाए रखने और नए लोगों या जूनियर्स की मदद करने के लिए एक बडी-सिस्टम बनाए रखने पर जोर दिया गया है।

फिलहाल राधे की शूटिंग मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में चल रही है। जहां ये दिशा निर्देशों की लिस्ट रखी गई है। आपको बता दें कि राधे में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। दिशा इससे पहले फिल्म भारत में भी सलमान के साथ दिख चुकी हैं, हालांकि ये बहुत छोटा रोल था। दबंग स्टार की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। राधे की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से होने वाली है। इसे दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा ही बना रहे हैं।

दबंग 3 की अगर बात करें तो इसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टर किच्चा सुदीप विलेन के रूप में दिखेंगे। दबंग 3 अगले हफ्ते 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।