लाइव टीवी

दर्ज हुआ केस तो संजय लीला भंसाली ने क‍िया दावा- सुशांत स‍िंह राजपूत को ऑफर की थीं 4 फ‍िल्‍में

Updated Jun 18, 2020 | 06:42 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में संजय लीला भंसाली के ख‍िलाफ भी केस दर्ज हुआ है। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput- Sanjay Leela Bhansali
मुख्य बातें
  • सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में नया मोड़
  • संयज लीला भंसाली का दावा, एक नहीं चार बार ऑफर की फ‍िल्‍म
  • पुल‍िस जांच में जुटी, एक एक कर पूछताछ जारी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ में केस दर्ज हो गया है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रामलीला, बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को 4 फ‍िल्‍में ऑफर की थीं लेकिन डेट्स मैच ना होने की वजह से सुशांत फ‍िल्‍में नहीं कर पाए। सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या केस में आरोपी बनाए जाने के बाद संजय लीला भंसाली की तरफ से यह दावा किया गया है।

मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ

आत्‍महत्‍या मामले में बुधवार को कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे तक पूछताछ की। अब तक मुंबई पुलिस ने 10 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने मुकेश से सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' के डॉक्‍युमेंट्स मांगे हैं जिसमें फिल्‍म के ऑफर से जुड़ी बातें थीं। मुकेश उनकी फ‍िल्‍म 'काय पो चे' के भी कास्टिंग डायरेक्‍टर थे।

पिता ने नकारी डिप्रेशन में होने की बात 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कई साथियों ने बताया कि था कि काफी समय से डिप्रेशन में थे और ड‍िप्रेशन पिल्‍स भी ले रहे थे। हालांकि आत्‍महत्‍या से काफी वक्‍त पहले उन्‍होंने दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। उनके पिता ने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात की जानकारी होने से इंकार किया है। पिता ने पुलिस को बताया कि बीते कुछ महीनों में सुशांत ने उनसे बात की तो इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान दिखे। दो तीन बार सुशांत ने उनके कहा था कि इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते हैं। हालांकि पिता ने बताया कि परेशानी की वजह कौन लोग हैं, इसके बारे में कभी सुशांत ने नहीं बताया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।