लाइव टीवी

Sara, Kartik Pics: कार्तिक के साथ हॉट अंदाज में दिखीं सारा, यूजर्स बोले- पहले जैसे खुश नहीं दिख रही एक्ट्रेस

Updated Jan 14, 2020 | 19:59 IST

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Latest Photos: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वे डांस रिहर्सल के बाद साथ में नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Latest Photos
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फोटोज वायरल
  • दोनों इम्तियाज अली की फिल्म में आने वाले हैं नजर
  • वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के डेटिंग को लेकर जबरदस्त चर्चा थी। हालांकि बाद में उनके ब्रेकअप की खबरों से फैंस हैरान रह गए। कहा जा रहा था कि दोनों अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। लेकिन अब जब उनकी फिल्म आने वाली है तो दोनों इवेंट्स को लेकर फिर साथ नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सारा और कार्तिक की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। दोनों डांस रिहर्सल के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद ये फोटोज क्लिक की गईं। यहां सारा एक क्रॉप ऑफ-शोल्डर टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में बेहद हॉट लग रही हैं। टॉप की रफल स्लीव्ज इसे और भी स्टाइलिश बना रही है। वहीं कार्तिक ब्लैक डेनिम्स के साथ वाइट ग्राफिक हुडी में कूल लग रहे हैं।

दोनों को साथ में देख उनके फैंस काफी खुश हैं और कमेंट्स में दिल के इमोजी बना रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सारा पहले की तरह खुश नहीं दिखती है। वहीं दूसरे ने लिखा कि कार्तिक अभी भी अपनी फिल्म की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

बता दें कि चैट शो कॉफी विद करण में सारा ने कहा था कि वे कार्तिक के साथ कॉफी के लिए जाना जाता है। वहीं इसी शो में अनन्या ने भी उन्हें अपने क्रश बताया था। कार्तिक, अनन्या के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में दिख चुके हैं।

वहीं अब वे सारा के साथ इम्तियाज की फिल्म में नजर आएंगे। जल्द ही इसका टाइटल सामने आने वाला है। अब तक इसे 'आज कल' कहा जा रहा था। क्योंकि कार्तिक और इम्तियाज इससे संबंधित पोस्ट में आज कल हैशटैग दे रहे थे। ये एक रोमांटिक फिल्म है जो वेलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।