लाइव टीवी

Sara & Salman: सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं सारा अली खान, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगी काम!

Updated Dec 01, 2019 | 14:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan and Salman Khan Film: सारा अली खान को लेकर खबर आ रही हैं कि वे सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। आनंद एल राय की फिल्म में दोनों साथ कम कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan and Salman Khan: सलमान खान के साथ काम कर सकती हैं सारा अली खान
मुख्य बातें
  • सारा अली खान करना चाहती हैं आनंद एल राय की फिल्म में काम
  • इस फिल्म के लिए राय, सलमान खान को कर सकते हैं कास्ट
  • तो क्या सारा और सलमान शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने खुद को साबित कर दिया। फिलहाल में डेविड धवन की फिल्म कुली नं. 1 में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। अब खबर हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो सारा, सलमान खान के साथ फिल्म कर सकती हैं। दोनों आनंद एल राय की फिल्म में दिख सकते हैं।

एक वेबसाइट को उसके ट्रेड सूत्र ने बताया कि सारा बिना किसी हिचकिचाहट के फिल्ममेकर्स से मिलती हैं और उनकी फिल्म में काम करने की रिक्वेस्ट करती हैं। उन्होंने उन फिल्ममेकर्स की लिस्ट बना रही हैं, जिनके साथ वे काम करना चाहती हैं। आनंद एल राय उनकी लिस्ट में टॉप पर हैं। आनंद फिलहाल सलमान खान के साथ फिल्म बनाने की कोशिश में जुटे हैं और सारा भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं। सारा ने अभी तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और अपने कैलेंडर को किसी भी बड़े प्रोजेक्ट के लिए खुला रखा है।

अगर सारा की इच्छा पूरी होती है तो वे आनंद एल राय की फिल्म में सलमान के साथ काम करेंगी। दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना फैंस के लिए भी काफी दिलचस्प होगा। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसलिए कुछ भी कहना मुश्किल है।

वहीं वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा, इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी। ये एक लव स्टोरी है, जो अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण के साथ उनकी फिल्म कुली नं. 1 अगले साल 1 मई को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।