लाइव टीवी

सारा अली खान ने बिकनी में फिर दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, आते ही छाईं ये फोटोज

Updated Jan 23, 2021 | 21:02 IST

Sara Ali Khan bikini photos: सारा अली खान ने बिकनी में क्लिक की गई अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें आती ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान
मुख्य बातें
  • सारा अली खान की हॉट फोटोज सामने आई हैं
  • सारा बिकनी में चिल करते हुए नजर आ रही हैं
  • एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। एक्ट्रेस कई बार अपना बिकनी अवतार दिखा चुकी हैं। अब सारा ने एक बार बिकनी में अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं। उन्होंने अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं, जो आते ही खूब धमाल मचा रही हैं। फैंस को सारा का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटों के अंदर एक्ट्रेस की पोस्ट पर 7 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। 

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने के अलावा कई ऐसी तसवीरें भी साझा की हैं, जिनमें वह मां और भाई के साथ नजर आ रही हैं। सारा ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने भाई की तारीफ भी की है।

सारा ने साल 2018 में 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने मंदाकिनी मिश्रा का रोल निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया। वह कम वक्त में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। उन्होंने सिंबा और लव आजकल जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी बार 'कुली नंबर 1' फिल्म में नजर आई थीं, जो 25 दिसंबर, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। 

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशन आनंद एल  राय कर रहे हैं। सारा के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष भी हैं।  बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कैमियो रेल में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने तगड़ी फीस ली है। अक्षय ने पहली बार है सारा और धनुष के साथ काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।