लाइव टीवी

Varun Dhawan Wedding: 'द मेंशन हाउस' से सामने आई वरुण धवन की पहली फोटो, भाई और दोस्तों के साथ पोज देते आए नजर

Updated Jan 23, 2021 | 20:52 IST

Varun Dhawan Wedding: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 24 जनवरी को अलीबाग के मेंशन में दोनों एक दूसरे को हमसफर के रूप में चुन लेंगे।

Loading ...
Varun Dhawan Wedding Rituals
मुख्य बातें
  • 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन
  • लंबे समय से बचपन की दोस्‍त नताशा दलाल को कर रहे हैं डेट
  • शादी में शामिल होने के ल‍िए दोस्‍त पहुुंचे अलीबाग, तस्‍वीरें आईं सामने

Varun Dhawan Wedding: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 24 जनवरी को अलीबाग के मेंशन में दोनों एक दूसरे को हमसफर के रूप में चुन लेंगे। नताशा दलाल वरुण धवन की बचपन की दोस्‍त हैं और काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वरुण धवन की शादी की खबरें बीते साल से ही आ रही थीं लेकिन फैंस को इंतजार था तो उनके दूल्‍हा बनने का। अब फैंस का भी ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। शादी के वेन्‍यू से वरुण धवन की पहली तस्‍वीर सामने आ गई है। 

यह तस्‍वीर जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है जिसमें शेरवानी पहने वरुण धवन अपने भाई और दोस्‍तों के साथ खुशी के मूड में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्‍वीरों में वरुण धवन के साथ उनके भाई रोहित धवन, डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, डायरेक्‍टर कुणाल कोहली को देखा जा सकता है। इस दौरान वरुण धवन ऑफ व्हाइट रावल शेरवानी पहनी है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं।



4.5 लाख है एक दिन का खर्चा

वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को अलीबाग के मेंशन हाउस में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  यह 25 कमरों वाली विशेष संपत्ति है। यहां वरुण-नताशा की शादी के लिए गेस्ट लिस्ट में परिवार और करीबी दोस्तों सहित 150 से 200 लोग शामिल होंगे। द कोंडे नेस्ट ट्रैवलर के अनुसार, इस मेंशन हाउस में रहने के लिए प्रतिदिन का मोटा चार्ज देना पड़ता है। इसका एक दिन का चार्च 4 लाख रुपये से 4.5 लाख रुपये तक है। इसमें ठहरने और खाने-पीने की सभी व्यवस्थाएं शामिल हैं। ऐसे में वरुण की शादी के फंक्शन 22 से शुरू हुए हैं जो यहां 3 दिन तक चलने वाले हैं। तो इस वेडिंग वैन्यू के लिए उन्हें लगभग 12 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

ये स‍ितारे होंगे शादी में शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी शामिल होंगे। वहीं कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान भी इस शादी का हिस्‍सा बनेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर आहूजा को भी वरुण धवन ने शादी में इनवाइट किया था। हालांकि, वह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।