लाइव टीवी

Kedarnath Video: रणबीर कपूर के गानों पर डांस करती थीं सारा अली खान, देखें 'केदारनाथ' के सेट का अनदेखा वीडियो

Updated Dec 08, 2019 | 14:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Video: एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो फिल्म केदारनाथ के शूटिंग के दौरान की है। बता दें कि हाल ही में फिल्म ने एक साल पूरा किया है।

Loading ...
sara ali khan की फिल्म केदारनाथ
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।
  • एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
  • सारा इन दिनों अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग बिजी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ ने एक साल पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एक साल हो चुके हैं। हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी एक्टिंग तो कभी डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका ये अंदाज वाकई लोगों को खूब पसंद आने वाला है। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस मौके पर एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ अपने यादगार लम्हों को याद किया है। इससे पहले सारा अली खान ने तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए लिखा- मुझे विश्वास नहीं होता कि इतना वक्त बीत गया है जब सभी पहली बार मुक्कू से मिले थे। केदारनाथ मेरे लिए हमेशा एक अभिन्न अंग रहा है।

सारा अली खान ने आगे कहा कि अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत मैं आपकी सराहना करती हूं। आपने मेरा साथ दिया और जहां भी मुझे जरूरत हुई आपने मेरी मदद की। इस पोस्ट के जरिए सारा अली खान ने सभी का आभार व्यक्त किया है।

बता दें कि फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं। किसी इवेंट या फंक्शन में दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट दिखाई देंगी।

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 मई को रिलीज होने वाली है। वहीं आने वाले दिनों में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।