लाइव टीवी

Taimur and Inaaya: तैमूर के हाथ में आइसक्रीम देख इनाया ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रही है ये खूबसूरत तस्‍वीर

Updated Nov 15, 2019 | 10:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taimur and Inaaya Pic: सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी बेटी की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इनाया अपने भाई तैमूर के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
Inaaya Naumi Kemmu Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • हाल ही में इनाया और तैमूर की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रहा है।
  • इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते बन रही है।
  • तैमूर इन दिनों मम्मी करीना कपूर के साथ चंडीगढ़ में है।

बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड तैमूर और इनाया आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सोहा अली खान ने बाल दिवस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं इस तस्वीर में इनाया और तैमूर की बॉन्डिंग देखते बन रही है। बता दें कि स्टार किड की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं।

सोहा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- आइसक्रीम की पहली टेस्ट बचपन की सबसे यादगार खुशियों में से एक है।- भले ही वह आइसक्रीम आपकी न हो और खासकर अगर वह आइसक्रीम आपकी नहीं है #हैप्पीचिल्ड्रेनडे। तस्वीर में इनाया भाई तैमूर के हाथ की आइसक्रीम को देख रही हैं।

इस दौरान वो चीभ निकाले टेस्ट करने के लिए लालायित दिख रही हैं। इस दौरान सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। बता दें कि इनाया और तैमूर को अक्सर खेलते और वेकेशन के दौरान साथ में देखा जाता है।

सोहा अली खान के अलावा कुणाल खेमू ने भी इनाया की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि हमारे बच्चे हमें केवल यह याद दिलाते हैं कि हम वास्तव में कौन हैं और हमें सिखाते हैं कि कैसे फिर से मजेदार बना जा सकता है। सभी बच्चों के साथ उन लोगों को भी हैप्पी चिल्ड्रेन डे जो दिल से बच्चे हैं। तस्वीर में इनाया अपने पिता के साथ एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं।

बात करें तैमूर की तो वो अभी करीना कपूर के साथ चंडीगढ़ में है। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही हैं। इस दौरान तैमूर की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए है। जिसमें वो एक फील्ड में खेलते दिखाई दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।