लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत ने इस दोस्त से किया था सुसाइड का जिक्र, कहा- 'अगर हम बालकनी से कूद जाएं'

Updated Jun 15, 2020 | 00:11 IST

Sushant Singh Rajput Passes Away: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी करीबी दोस्त वीजे आएशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। आएशा ने बताया कि सुशांत ने उनसे सुसाइड का जिक्र किया था।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इंडस्ट्री में उनके करीबी सदमे में हैं।
  • सुशांत की खास दोस्त आएशा ने बताया कि वह उनसे सुसाइड के बारे में चर्चा कर चुके थे।
  • सुशांत ने बालकनी से कूद जाने की बात कही थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत के बाद उनके करीबी दोस्त साथ बिताए वक्त को याद कर रहे हैं। उनके करीबियों को अभी यकीन नहीं हो रहा है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे।  उनकी दोस्त वीजे आएशा कपूर अदलखा ने बताया कि सुशांत से जब पहली बार मिली थी तो उन्होंने सुसाइड के बारे में बात की थी।

आएशा ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- 'जब मैं पहली बार सुशांत से उनके बांद्रा स्थित घर में मिली थीं तो हमने सुसाइड के बारे में बात की थी। मुझे याद है हम बालकनी से नीचे देख रहे थे, जो काफी मंजिल ऊपर थी।' 

आएशा लिखती हैं- उसने मुझसे पूछा कैसा लगेगा कि अगर हम कूद जाए। इसके जरिए उसने बताया कि जिंदगी कितनी जरूरी है। वह एक बेहतरीन संवाद था। हम काफी हंसे, हमने ड्रिंक की और मैं अपने दोस्त के साथ घर वापस लौट आईं। 

टाल सकते थे ये हादसा
आएशा ने अपने नोट के आखिरी में लिखा- 'मुझे अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि ये हुआ क्या है। मुझे नहीं पता कि उसन तब ऐसा क्यों कहा था। ये दिखाता है कि मजबूत और एक स्थिर शख्स मानसिक तौर पर कितना परेशान है।' 

बकौल आएशा- 'शांत दिमाग एक चुटकी बजाता है और कोई भी नहीं रहता है। सुशांत सिंह राजपूत भी नहीं है। वक्त पर अगर मदद मिलती तो हम इसे टाल सकते थे। खुद से पूछें, क्या आपको किसी से बात करनी है?'  

हरे रंग के कपड़े को बनाया फंदा
सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के इस फ्लैट में उनके साथ दो असिस्टेंट और दो नौकर रहते थे। 

 


सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह अस्पताल पहुंच गईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के भाभा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। सुशांत का पार्थिव शरीर लेने के लिए उनके गांव से दो रिश्तेदार मुंबई आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।