लाइव टीवी

'नेपोमीटर' को मिल रहे मिले-जुले रिएक्शंस, सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी बोले- फाएदे के लिए नहीं बनाया गया

Updated Jul 04, 2020 | 16:10 IST

Sushant Singh Rajput’s brother-in-law reacts on Nepometer: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी विशाल कीर्ति ने 'नेपोमीटर' को लेकर मिल रहे रिएक्शंस पर अपनी बात रखी है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी ने 'नेपोमीटर' ऐप किया था लॉन्च
  • इस ऐप के जरिए नेपोटिज्म पर आधार रेटिंग दे सकते हैं
  • सोशल मीडिया पर ऐप को मिले-जुले रिएक्शंस मिल रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत से हर किसी को झटका लगा है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।  बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनके निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। उनके फैंस का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम इन्हीं दो वजहों से उठाया है। हालांकि, मुंबई पुलिस सभी ऐंगल से मामले की लगातार जांच कर रही है।

सुशांत की मौत के बाद उनके जीजाजी विशाल कीर्ति ने एक ऐप 'नेपोमीटर' लॉन्च किया था। इस ऐप के जरिए लोग किसी फिल्म या टीवी सीरीज की रेटिंग नेपोटिज्म के आधार पर कर सकते हैं। कई लोगों को जहां 'नेपोमीटर' का आइडिया पसंद आया तो वहीं कइयों ने इसकी आलोचना की। सोशल मीडिया पर 'नेपोमीटर' को लेकर आ रहे तरह-तरह के रिएक्शंस पर विशाल कीर्ति ने अपनी बात रखी है। 

विशाल कीर्ति का कहना है कि 'नेपोमीटर' किसी फाएदे के लिए नहीं बनाया गया है बल्कि यह सुशांत को छोटी सी श्रद्धांजलि है। उन्होंने ट्वीट किया कि हम अभी भी दुख में हैं। हमारा ध्यान अब एक दूसरे का ख्याल रखने पर है। मैंने अपने भाई का नेपोमीटर का आइडिया शेयर किया क्योंकि इसके जरिए लोग अपनी च्वाइस बता सकेंगे। यह सुशांत को एक छोटी सी श्रद्धांजलि है। यह किसी लाभ के लिए नहीं बनाया गया है।  कृपया धैर्य रखिए, यही हमारी प्राथमिकता नहीं है। 


गौरतलब है कि विशाल कीर्ति ने 25 जून को 'नेपोमीटर' ऐप लॉन्च करते हुए कहा था कि यह बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई में मदद करेगा। उन्होंने लिखा था कि जानकारी के साथ बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लड़ें। हम नेपोटिज्म और इंडिपेंडेंट मूवी क्रू के मुताबिक फिल्मों को रेटिंग देंगे। अगर 'नेपोमीटर' हाई जाता है तो यह समय है बॉलीवुड नेपोटिज्म को बॉयकॉट करने और इससे लड़ने का।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।