लाइव टीवी

क्‍या बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे सुशांत सिंह राजपूत, मीडिया रिपोर्ट ने किया दावा

Updated Jul 21, 2020 | 14:18 IST

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर यह दावा किया गया है कि दिवंगत एक्टर बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे और अपने डॉक्टर बदलते रहते थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • क्या बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे सुशांत सिंह राजपूत
  • रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के डॉक्टर ने दिवंगत एक्टर को लेकर ये खुलासा किया है
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था और कोई भी यह नहीं समझ पा रहा था कि उन्होंने आखिर ये कदम क्यों उठाया। अब उनके निधन को एक महीने से ज्यादा बीत गया है और अब अखबार मिड डे ने अपनी र‍िपोर्ट में यह दावा किया है कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे।

सुशांत के डॉक्टर ने किया खुलासा

सुशांत के सुसाइड करने के बाद यह सामने आया कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था, हालांकि इसकी वजह अब तक साफ नहीं हुई है। एक्टर के निधन के बाद हाल ही में यह जानकारी सामने आई कि उनका एक नहीं बल्कि चार डॉक्टर्स से इलाज चल रहा था, जिनसे पुलिस ने पूछताछ की। नई रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के तीन सायकायट्रिस्ट और एक साइकोथेरेपिस्ट में से एक ने यह खुलासा किया है कि दिवंगत एक्टर बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे।

रिपोर्ट के मुताबिक इस सायकायट्रिस्ट ने पुलिस को बताया कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे। तो वहीं बाकी सबने कहा कि उनकी जिंदगी में बहुत तनाव था, लेकिन किसी ने भी उनकी डिप्रेशन की वजह का खुलासा नहीं किया। हालांकि मीडिया में आ रहीं तमाम तरह की रिपोर्ट्स से सुशांत के फैंस नाराज नजर आ रहे हैं।

सुशांत बदलते रहते थे डॉक्टर

डिप्टी कमीशनर (जोन IX) अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक, 'पिछले 3-4 दिनों में बांद्रा पुलिस द्वारा ये बयान दर्ज किए गए हैं।' मालूम हो कि बांद्रा पुलिस ही इस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने यह भी कहा कि सुशांत अपनी दवाइयां नहीं ले रहे थे। मालूम हो कि सुशांत ने नवंबर 2019 में इन चिकित्सकों से संपर्क किया था लेकिन वो एक चिकित्सक के पास 2-3 बार जाकर ही डॉक्टर बदल लेते थे। 

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में नजर आए थे जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर थीं। अब सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।