लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता से सीखी थी ये एक अहम बात, एक्टर ने खुद किया था खुलासा, VIDEO

Updated Sep 02, 2020 | 00:12 IST

Sushant Singh Rajput Viral Video: सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता से एक अहम बात सीखी थी। सुशांत ने खुद इस बारे में खुलासा किया था।

Loading ...
अपने पिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • उनके लगातार थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहे हैं
  • यह वीडियो उनके चाहने वाले शेयर कर रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के बहुत करीब थे और अक्सर पब्लिक इवेंट्स में अपनी मां, पिता और बहनों के बारे में बात करते थे। सुशांत के निधन के बाद लगातार उनके पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर का एक थ्रोबैक वीडियो खूब छाया हुआ, जिसमें वह अपने पिता के  बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो एक टीवी रिएलटी शो का है। शो में वह बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। उसी दौरान सुशांत ने अपने पिता केके सिंह से सीखी एक अहम बात का खुलासा किया था। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में सुशांत कहते हैं, 'मैंने एक बहुत अच्छी चीज सीखी है अपने पिता से, जो एकदम से मेरे दिमाग में आती है। मैं बहुत ही सटीक जवाब दूंगा। बहुत कुछ मैंने अपनी मां से सीखा है, लेकिन बहुत कुछ सीख सकते हैं, ये अपने पापा से सीखा है।' सुशांत के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो रिया चक्रवर्ती के एक इंटरव्यू में किए गए उस दावे के बाद वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत के अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। रिया के इस दावे के बाद सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी का इजहार किया था।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का मामले को शुरू में आत्महत्या के केस के रूप में देखा जा रहा था। मुंबई पुलिस ने शुरुआत में इस केस की कई हफ्तों तक जांच की थी। हालांकि, जब सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईर दर्ज कराई तो केस ने नया मोड़ लिया। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद अब यह केस सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई इस मामले में लगातार पुछताछ कर रही है। सीबीआई अब तक रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, हाउसकीपर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।