लाइव टीवी

मुंह छुपाकर जाते हुए वायरल हुआ ट्विंकल खन्ना का वीडियो, फैंस बोले- मेकअप करना भूल गईं क्या?

Updated Mar 12, 2020 | 17:56 IST

Twinkle Khanna Viral Video: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कागज से अपना चेहरा छिपाती दिख रही हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है

Loading ...
Twinkle Khanna hides her face with paper
मुख्य बातें
  • ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपना मुंह छुपाकर भागती नजर आ रही हैं
  • ट्विंकल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
  • फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि वो चेहरा क्यों छुपा रही हैं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसी के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं। वो अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं और खुलकर यहां अपने विचार रखती हैं। इसके साथ ही ट्विंकल अपने फनी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्विंकल का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो अपना मुंह छुपाकर कार में बैठती नजर आ रही हैं। इसमें वो पिंक कलर की सिल्क किमोनो ड्रेस पहने दिख रही हैं। इस नी लेंथ फ्लोरल ड्रेस के साथ वो बन बनाए दिख रही हैं। इसमें वो पेपर से अपना चेहरा छिपाकर कार में बैठती दिख रही हैं। जब पैपराजी ने ट्विंकल को अपना चेहरा दिखाने के लिए कहा तो वो जोर से हंसती हुई अपनी कार में बैठ गईं। ट्विंकल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ट्विंकल के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि शायद वो मेकअप करना भूल गईं। तो एक कुछ लोगों ने कमेंट किया कि कॉस्मेटिक सर्जरी गलत हो गई तो कुछ ने लिखा कि मुंह छुपाने की नौबत क्यों आ गई? तो वहीं कुछ फैंस ने ट्विंकल को फनी बताते हुए लिखा कि ये बहुत मजाक करती हैं। 

इसके बाद ट्विंकल ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बताया कि कुछ बड़ा होने जा रहा है। इसके साथ ट्विंकल ने लिखा, 'जब हमारे पास मास्क खत्म हो जाएंगे तो लोग यह करेंगे। मैं? कुछ नया होने वाला है जिसके लिए मैं यूनीब्रो छुपा रही हूं।' हालांकि यह साफ नहीं है कि ट्विंकल ने मजाक में ऐसा लिखा है या सच में वो किसी नए प्रोजेक्ट में लगी हुईं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।