लाइव टीवी

Urvashi Rautela Angry : गणेश पंडाल में उर्वशी रौतेला को देख लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत, भड़की एक्ट्रेस ने लोगों को दे डाली वार्निंग

Updated Sep 08, 2022 | 16:13 IST

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच की कोल्ड वॉर सोशल मीडिया का नया कंटेट बन चुकी है। एक्ट्रेस गणेश पंडाल में पहुंची थीं। जहां पर एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ है, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी नाराज हो गईं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लोगों को दी वार्निंग। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urvashi rautela
मुख्य बातें
  • ऋषभ पंत के नाम पर भड़कीं उर्वशी रौतेला
  • उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दी वीडियो शेयर कर वार्निंग

Rishab Pant and Urvashi Rautela cold war video : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर ऋषभ पंत (Rishab Pant) को लेकर चर्चा में हैं। उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच की कोल्ड वॉर अब सोशल मीडिया से पब्लिक प्लेस में पहुंच चुकी हैं। दरअसल एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपने फैंस को ग्रीट किया। लेकिन वहां एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। उर्वशी को देखते ही लोग पब्लिक में ऋषभ पंत चिल्लाने लगे। ये सब देख एक्ट्रेस काफी भड़क गईं।इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों को वार्निंग तक डे डाली। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

उर्वशी रौतेला गणेश महोत्सव पर एक पंडाल में पहुंची थीं। इस इवेंट में हजारों की भीड़ मौजूद थीं। इस दौरान पैपराजी की भीड़ लगी हुई थीं। एक्ट्रेस गणेश पंडाल में हैवी लहंगे में नजर आईं। लहंगे में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लोगों का अभिवादन किया। उर्वशी के अभिवादन के दौरान एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ।

उर्वशी को देख भीड़ चिल्लाने लगीं ऋषभ पंत का नाम

 एक्ट्रेस को देख वहां मौजूद लोग ऋषभ पंत चिल्लाने लगे। एक्ट्रेस को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आईं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, इसे सच में बंद होने की जरूरत है। वरना....। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है लोगों की ये हरकत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आईं। 

ये भी पढ़ें - Vikram Vedha Trailer Out: 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन में कौन पड़ा किस पर भारी?
 


एक्ट्रेस को बीते दिनों भी ऋषभ पंत के नाम से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। एक्ट्रेस भारत- पाकिस्तान के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आई थीं। एक्ट्रेस टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था वो मैच नहीं देखती है। एक्ट्रेस को देखने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।