लाइव टीवी

Taaza Khabar Teaser out : ताजा खबर में भुवन बाम का दिखा राउडी लुक, जानिए कहां देख सकते हैं इस वेब सीरीज को

Updated Sep 08, 2022 | 17:29 IST

Bhuvan Bam Taaza Khabar Teaser out : यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ताजा खबर का टीजर आउट हुआ है। भुवन इस सीरीज में अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका राउडी लुक काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
bhuvan bam
मुख्य बातें
  • भुवन बाम की सीरीज ताजा खबर का टीजर आउट
  • सीरीज में भुवन बाम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं
  • भुवन ने ढिंढोरा से किया था एक्टिंग में डेब्यू

Bhuvan Bam Series Taaza Khabar Teaser out : यूट्यूबर भुवन बाम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर' डिज्नी पल्स हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है। भवन ने अपनी वेब सीरीज का टीजर शेयर किया है। इस सीरीज में भुवन कॉमेडियन के रोल में नहीं बल्कि गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। भुवन ने शो का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'एक वरदान ने बदली दी वास्या की कहानी'। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आपने मुझे इस अवतार में इससे पहले कभी नहीं देखा होगा'।

ताजा खबर के टीजर की शुरुआत में भुवन कहते हैं, 'मां कहती हैं, एक आदमी की किस्मत तीन चीजों से बनती है- घर, घोड़ा और स्त्री। लेकिन मेरी किस्मत में कुछ और था। वीडियो में भुवन एक्शन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर गैंगस्टर के रोल में दिखाई दे रहे हैं। भुवन का राउडी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है'।

गैंगस्टर के रोल में दिखे भुवन बाम

ये भी पढ़ें - Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: दिल्ली में होगी अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, अक्टूबर में मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
 

फैंस भुवन बाम को नए अंदाज में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एक फैन ने लिखा, एकदम कड़क। दूसरे फैन ने लिखा, मुझे भरोसा नहीं हो रहा है, आप इसमें बहुत अलग लग रहे हैं। फैंस को ताजा खबर का टीजर काफी पसंद आ रहा है। 

इस फिल्म की कहानी सैनिटेशन वर्कर पर आधारित है जो अपने लिए एक बेहतर जिंदगी चाहता है। इस फिल्म का निर्देशन हिमांक गौर ने किया है। फैंस इस सीरिज के ऑफिशयल रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज में भुवन व्यासा नाम का किरदार निभा रहे हैं।यूट्यूबर ने बतौर प्रोड्यूसर पिछले साल डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी वेबसीरीज ढिंढोरा से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस सीरीज में भुवन ने 9 अलग-अलग किरदार में नजर आए थे। भुवन ने सभी किरदारों को खुद निभाए था। इस सीरीज को भुवन ने अपने प्रोडक्शन हाउस बीबी की वाइंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।