लाइव टीवी

वरुण धवन से दूर रहकर बर्थडे मना रही हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज

Updated May 08, 2020 | 14:12 IST

Varun Dhawan wishes girlfriend Natasha Dalal on her Birthday: वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज जन्मदिन है लेकिन लॉकडाोउन के चलते दोनों इस खास दिन को साथ में नहीं बिता पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Varun Dhawan with Natasha Dalal
मुख्य बातें
  • वरुण धवन से दूर रहकर जन्मदिन मना रही हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल
  • वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ऐसे किया नताशा दलाल को बर्थडे विश
  • मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज जन्मदिन है लेकिन लॉकडाउन के चलते इस खास दिन पर दोनों साथ समय नहीं बिता पाएंगे और जाहिर है कि वरुण चाहकर भी नताशा से नहीं मिल पाएंगे। लेकिन इस खास दिन पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नताशा को बर्थडे विश किया और उनके लिए खास मैसेज भी लिखा।

वरुण ने नताशा की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और उन्हें बर्थडे विश किया। पहली फोटो पुरानी है जिसमें वो नताशा के साथ नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में नताशा घर में अपने पेट (Pet) के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में वरुण ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे नाता। मैं यूएफसी पर तुम्हें चुनता हूं।' वहीं दूसरे फोटो में वरुण ने उन्हें 'आइसोलेशन बर्थडे' विश किया। जाहिर है लॉकडाउन के चलते नताशा अपने बर्थडे को धूमधाम से सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी।

मालूम हो कि वरुण और नताशा पिछले लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में हुई थी जिसके बाद दोनों एक दूसरे बात करने लगे और उनकी दोस्ती बढ़ गई। इस बीच दोनों लगातार एक दूसरे से मिलते रहे और धीरे- धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। 

पिछले साल से दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। इसके साथ ही उनकी वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर भी कई खबरें सामने आईं, बताया गया कि दोनों बैंकॉक में शादी कर सकते हैं लेकिन बाद में कहा गया कि कोरोना वायरस के चलते उन्होंने राजस्थान में शादी करने का फैसला किया है, हालांकि खुद वरुण धवन ने इन सभी खबरों का खंडन किया और कहा कि ये खबरें गलत हैं और जब भी वो शादी करेंगे, पता चल जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मलहोत्रा लीड रोल में थे। इसके बाद उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदलापुर, दिलवाले, मैं तेरा हीरो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वां 2, स्ट्रीट डांसर थ्री डी और सूईं धागा जैसी फिल्मों में काम किया। अब सारा अली खान के साथ उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होगी, जो कि साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की सीक्वल होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।