लाइव टीवी

Varun Dhawan Car Accident: शादी से पहले टकराई वरुण धवन की कार, गनीमत रही एक्‍टर को नहीं लगी चोट

Updated Jan 23, 2021 | 23:23 IST

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उससे पहले उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ, वरुण कार में मौजूद थे।

Loading ...
Varun Dhawan
मुख्य बातें
  • 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन
  • अपनी बचपन की दोस्‍त नताशा दलाल को चुनने जा रहे हैं जीवनसाथी
  • अलीबाग के आलीशान मेंशन हाउस में होगी वरुण धवन की शादी

Varun Dhawan's car meets with an accident: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उससे पहले उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ, वरुण कार में मौजूद थे। गनीमत की बात ये रही है कि इस हादसे में वरुण धवन को चोट नहीं आई है और वो एक दम फ‍िट हैं। हालांकि जैसे ही कुली नंबर 1 एक्‍टर की कार एक्सिडेंट की खबर आई थी तो उनके फैंस परेशान हो गए थे। हालांकि अब फैंस ने राहत की सांस ली है। 

जानकारी के मुताबिक, वरुण धवन के दोस्‍तों ने अलीबाग के वेडिंग वेन्‍यू से कुछ दूरी पर ही बैचलर पार्टी रखी थी। वरुण धवन इसी बैचलर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे तभी उनकी कार टकरा गई। यह हादसा अलीबाग में ही हुआ। इस हादसे में वरुण धवन को चोट नहीं आई। वरुण धवन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह दोस्‍तों और भाई के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

तस्‍वीरों में वरुण धवन के साथ उनके भाई रोहित धवन, डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, डायरेक्‍टर कुणाल कोहली को देखा जा सकता है। अलीबाग के आलीशान मेंशन हाउस में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। हल्‍दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी शामिल होंगे। वहीं कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान भी इस शादी का हिस्‍सा बनेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर आहूजा को भी वरुण धवन ने शादी में इनवाइट किया था। हालांकि, वह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।