लाइव टीवी

कैटरीना कैफ संग शादी के बाद काम पर लौटे विक्‍की कौशल, शेयर की सेल्‍फी, लोगों ने पूछा 'भाभी कहां हैं'

Updated Dec 18, 2021 | 18:28 IST

Vicky Kaushal returns for shooting: बॉलीवुड के हॉटेस्‍ट कपल कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। दोनों की शादी से फैंस काफी खुश हैं। सात फेरे लेने के बाद अब विक्‍की कौशल काम पर लौट आए हैं। उन्‍होंने इसके लिए एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ संग विक्‍की कौशल ने 18 दिसंबर को रचाई थी शादी
  • शादी की रस्‍मों को दोनों ने किया खूब इंजॉय, फोटोज भी किए थे शेयर
  • विक्‍की और कैटरीना दोनों ही इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं

Vicky Kaushal returns for shooting: बॉलीवुड के हैंडसम एक्‍टर विक्‍की कौशल हाल ही में खूबसूरत एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्‍होंने कैटरीना संग 9 दिसंबर को राजस्‍थान के ऐतिहासिक सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट में सात फेरे लिए। शादी की रस्‍मों को इंजॉय करने के बाद विक्‍की कौशल शनिवार यानि 18 दिसंबर से काम पर वापस लौट आए हैं। उन्‍होंने अपनी एक सेल्‍फी सोशल हैंडल पर पोस्‍ट की है। जिस पर कमेंट की बरसात हो गई। 

विक्‍की कौशल से उनके ज्‍यादातर फैंस यही सवाल करते नजर आएं कि भाभी कहां हैं। विक्‍की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्‍ट की। जिसमें वह कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इस सेल्‍फी में वह  काली हुडी और काले चश्मे में काफी कूल लग रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्‍होंने कैप्शन देते हुए लिखा: "पहले (कॉफी) फिर (मूवी),," इसके लिए उन्‍होंने इमोजी का सहारा लिया। 

विक्‍की के इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने लिखा, भाई कैटरीना किधर है। वहीं एक अन्‍य यूजर ने टिप्‍पणी करते हुए लिखा, कैटरीना भउजी कैसी हैं। इतना ही नहीं एक व्‍यक्ति ने हाल ही में कैटरीना की ओर से सुसराल वालों के लिए बनाए गए हलवे पर भी अपनी टिप्‍पणी दी। उसने विक्‍की से पूछा, खालिए हलवा। 

Read Also: Katrina Kaif cooks halwa

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल,  सारा अली खान के साथ निर्माता दिनेश विजान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। हालांकि अभी इस मूवी का टाइटल तय नहीं हुआ है। वहीं कैटरीना कैफ भी दिल्ली में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हो गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।