लाइव टीवी

Katrina- Vicky Photo: फिर साथ दिखे कैटरीना कैफ- विक्की कौशल, देर रात दोस्त के घर पहुंचे

Updated Jan 22, 2020 | 14:30 IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Spotted Together: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक बार फिर साथ में नजर आए। दोनों को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वो एक- दूसरे को डेट कर रहे हे।

Loading ...
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक बार फिर साथ में नजर आए
  • विक्की और कैटरीना को लेकर लंबे समय से खबरें हैंं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिंक अप की खबरें पिछले कुछ समय से आ रही हैं और कई मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। दोनों रिलेशनशिप की खबरों से इंकार कर चुके हैं।

हाल ही में विक्की और कैटरीना एक बार फिर साथ में नजर आए। दोनों अपने दोस्त के घर डिनर के लिए जाते हुए साथ स्पॉट हुए और दोनों की तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं। इस दौरान विक्की ब्लैक ट्रैक पैंट्स, हुडी और कैप लगाए और इसके साथ स्पोर्ट्स शूज पहने नजर आए। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कार में व्हाइट ड्रेस पहने नजर आईं और इस दौरान पैपराजी की तरफ देखकर मुस्कुराती दिखीं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं, जो कि उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रही हैं। 

दोनों को साथ देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इन फोटोज पर कई फैंस ने कमेंट कर Vickat (Vicky+Katrina) लिखा तो किसी ने स्वीट और क्यूट कपल जैसे कमेंट किए। फैंस का कहना है कि दोनों साथ में अच्छे दिखते हैं और उनकी जोड़ी शानदार है। वहीं एक फैन ने तो उन्हें मिस्टर और मिसेज कौशल तक कह दिया। मालूम हो कि दोनों दिवाली के मौके पर भी साथ नजर आए थे। इसके बाद हाल ही में मुंबई में अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में भी साथ दिखे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे। इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में दिखेंगे इसके अलावा वो मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगे। तख्त में विक्की कौशल के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।