लाइव टीवी

[PHOTO] जब Malaika Arora ने शेयर की बिना मेकअप वाली सेल्फी, ऐसे के रिएक्शन से भरा कमेंट बॉक्स

Updated Sep 03, 2020 | 19:38 IST

Malaika Arora no makeup selfie: वीकेंड का इंतजार कर रहीं मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिना मेकअप वाली सेल्फी को फैंस के साथ शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मलाइका अरोड़ा
मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी
  • वीकेंड को लेकर कैप्शन देते हुए पोस्ट की फोटो
  • फैंस के रिएक्शन से भरा कमेंट बॉक्स, सेलेब्स ने भी की तारीफ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने को लेकर जानी जाती हैं।सिर्फ इतना ही नहीं, उनका इंस्टाग्राम फीड हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी पोस्ट से भरा हुआ है है। चाहे वह हर दिन एक नया योगासन सिखाना हो या अपने विश्वसनीय और ब्यूटी टिप्स साझा करना। 46-वर्षीय मलाइका ये सब बहुत पसंद है।

वह अपने नेचुरल लुक को शेयर करने से भी कतराती नही हैं। कम से कम उनकी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर तो ऐसा ही लगता है। मलाइका ने वीकेंड पर बिना मेकअप वाली सेल्फी शेयर की! जिसमें वह नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या वीकेंड आ गया है ???' यहां आप मलाइका की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर देख सकते हैं।

मलाइका की नो मेकअप सेल्फी:

तस्वीर में मलाइका की स्किन को देखकर साफ पता चलता है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक आंकड़ा है और वह जिस तरह अपनी सेहत का ध्यान रखती हैं, उससे लगता नहीं कि उनकी उम्र ढल रही है।

मलाइका की इस सेल्फी ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी उनका कायल बना दिया और कमेंट बॉक्स में मलाइका के लिए तारीफों की झड़ी लग गई। आम फैंस के अलावा कुछ सेलेब्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया। इसमें से कुछ को आप यहां देख सकते हैं।

मलाइका की इंस्टाग्राम प्रोफाइल स्क्रॉल करने पर पता चलता है कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने इस तरह का लुक शेयर किया है। इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने परिवार के साथ ओणम उत्सव की तस्वीर शेयर की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।